मनोरंजन

अनुपम खेर को शख्स ने कहा ‘बेकार’, अभिनेता ने करारा जवाब देकर की बोलती बंद

मुंबई, 03 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अभिनेता अक्सर कई पोस्ट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। जिसे लेकर कई बार अभिनेता ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाते हैं। हालांकि वो ट्रोलर्स को जवाब देकर उनकी बोलती भी बंद करते रहते हैं। अब हाल ही में ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ है। अभिनेता को एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन अनुपम ने भी करारा जवाब देकर यूजर की बोलती बंद कर दी।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अनुपम खेर ने हाल ही में ट्विटर पर आस्क मी एनिथिंग सेशन शुरू किया। जिसमें उनके फैंस ने उनसे कई सवाल किए। जिनके अभिनेता ने जवाब भी दिए। हालांकि इस दौरान एक सोशल मीडिया यूजर ने अनुपम खेर को ट्रोल करते हुए उन्हें ‘बेकार’ कह डाला। लेकिन अभिनेता ने भी यूजर को इस बात का बराबरी से जवाब दिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने अनुपम खेर के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हम आपकी और आपके भक्तों की तरह यहां बेकार नहीं बैठे हैं आपका टाइमपास करने के लिए।’ यूजर के इस ट्वीट पर अनुपम खेर ने भी करार जवाब दिया। अभिनेता ने रिप्लाय करते हुए लिखा, ‘ये बोलने के लिए भी जवाब तो दे ही दिया। बेसिकली आप मुझे इग्नोर भी नहीं कर सकते।’

अभिनेता का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके अलावा भी कई लोगों ने अनुपम खेर से सवाल किए। किसी से उनसे फिल्मों के बारे में पूछा तो किसी ने उनसे उनकी पत्नी किरण खेर के स्वास्थ्य के बारे में पूछा। एक यूजर ने अनुपम खेर से ये भी पूछा कि वो कितने साल के हैं क्योंकि उन्होंने अभिनेता को हमेशा अधिक उम्र का ही देखा है। अनुपम खेर ने इस सवाल के जवाब में कहा कि उम्र में किया रखा है दोस्त।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *