मनोरंजन

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का हुआ एक्सीडेंट

मुंबई, 19 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। टीवी पर राज करने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का एक्सीडेंट हो गया है। उनके पति विवेक दहिया भी साथ थे। उनकी पीआर टीम ने सोशल मीडिया के जरिए हादसे की जानकारी दी है कि दिव्यांका का इलाज चल रहा है।

पीआर टीम ने इंस्टाग्राम स्टोरी एक पोस्ट शेयर किया। इसी पोस्ट में बताया गया कि एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का एक्सीडेंट हो गया है और फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनका लाइव कैंसिल किया जा रहा है, क्योंकि विवेक उनके साथ हॉस्पिटल में हैं। एक्ट्रेस के साथ हादसा कैसे हुआ, इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

दूसरी स्टोरी में दिव्यांका की बाजू का एक्स-रे शेयर किया गया है। उसमें लिखा है, “दिव्यांका मैम के हाथ की दो हड्डियां टूट गई हैं और कल उनकी सर्जरी होगी। जानकारी मिली है वो सुरक्षित हाथों में हैं।”

कुछ दिनों पहले दिव्यांका की लिगामेंट सर्जरी हुई थी। इस सर्जरी के बाद दिव्यांका ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने लिगामेंट सर्जरी के बारे में जानकारी दी कि कैसे उनकी लिगामेंट सर्जरी हुई और उसके बाद वह कैसे ठीक हो रही हैं। अब दिव्यांका के एक्सीडेंट के बाद फैंस भगवान से उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *