मनोरंजन

मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता और एक्टर सत्यदीप मिश्रा बनेंगे माता-पिता

मुंबई, 19 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता और एक्टर सत्यदीप मिश्रा 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। इस जोड़े ने भव्य विवाह समारोह करने के बजाय परिवार के कुछ सदस्यों और करीबी दोस्तों को आमंत्रित करके कोर्ट मैरिज की थी। शादी के एक साल बाद अब इस कपल ने फैंस को खुशखबरी दी है।

मसाबा और सत्यदीप मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस खबर की घोषणा की कि वे जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इस पोस्ट में पहली तस्वीर में एक गर्भवती महिला की इमोजी का इस्तेमाल किया गया है। दूसरी फोटो में मसाबा और सत्यदीप जैसे दिखने वाले इमोजी का इस्तेमाल किया गया है। तीसरी फोटो में बच्चे के माता-पिता की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की गई है।

हैशटैग एक छोटा बच्चा जल्द आ रहा है…के साथ इस खास पोस्ट को कैप्शन देते हुए मसाबा ने लिखा, “दो छोटे पैरों ने हमारी जिंदगी में आना शुरू कर दिया है। कृपया प्यार, आशीर्वाद और केले के चिप्स भेजें।”

मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा की निजी जिंदगी की बात करें तो मसाबा गुप्ता की पहली शादी प्रोड्यूसर मधु मंटेना से हुई थी। उन्होंने 2015 में शादी की और 2019 में तलाक ले लिया। सत्यदीप मिश्रा की भी यह दूसरी शादी है। सत्यदीप मिश्रा और एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने शादी कर ली थी। हालांकि, इन दोनों ने कभी भी अपनी वैवाहिक स्थिति पर कोई टिप्पणी नहीं की है। 2013 में अदिति ने खुलासा किया कि दोनों अलग हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *