खेल

विटैलिटी ब्लास्ट के लिए ग्लॉस्टरशायर में शामिल हुए ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ब्यू वेबस्टर

मेलबर्न, 08 फरवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ब्यू वेबस्टर इस साल के विटैलिटी ब्लास्ट के लिए ग्लॉस्टरशायर में शामिल हो गए हैं। वेबस्टर, जो दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और दाएं हाथ से मध्यम गति और ऑफ स्पिन दोनों गेंदबाजी करते हैं, मई के अंत में ब्रिस्टल में अपने नए साथियों के साथ जुड़ेंगे। वह ग्लॉस्टरशायर के संपूर्ण ब्लास्ट अभियान के साथ-साथ जून में यॉर्कशायर और ग्लैमरगन के खिलाफ दो काउंटी चैम्पियनशिप मुकाबलों के लिए उपलब्ध रहेंगे।

वेबस्टर ने क्लब द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा, मैं 2024 विटैलिटी ब्लास्ट अभियान के लिए ग्लॉस्टरशायर में शामिल होने के अवसर के लिए वास्तव में उत्साहित और बहुत आभारी हूं। मैं न केवल यूके में अपने खेल को और विकसित करने के लिए उत्सुक हूं, बल्कि यहां अपने समय के दौरान टीम को मैच जीतने में मदद करने में भी भूमिका निभाऊंगा। मैं अपने साथियों से मिलने और शुरुआत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

30 साल के वेबस्टर ने 2014 से ऑस्ट्रेलिया की घरेलू प्रतियोगिताओं में तस्मानिया के लिए खेला है और इस साल शेफील्ड शील्ड में 61.55 की औसत से 554 रन बनाए हैं, जो रन-स्कोरिंग चार्ट में कैमरून बैनक्रॉफ्ट के बाद दूसरे स्थान पर है। उन्होंने सात मैचों में 13 विकेट भी लिए हैं।

उनके पास काउंटी क्रिकेट का पिछला अनुभव है, उन्होंने पिछले साल मेट्रो बैंक वन डे कप में एसेक्स के लिए खेला था। उन्होंने उस अभियान को 5.47 की इकॉनमी से 14 विकेट के साथ समाप्त किया, और 37.14 की इकॉनमी से 280 रन भी बनाए। हाल ही में, वेबस्टर ने इस साल की बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिए 43.66 की औसत से 262 रन बनाकर प्रभावित किया।

ग्लॉस्टरशायर के मुख्य कोच मार्क एलेने ने कहा, ब्यू एक अविश्वसनीय रूप से पूर्ण खिलाड़ी है जो सभी प्रारूपों में अनुभवी है और बल्ले और गेंद दोनों के साथ एक बढ़िया विकल्प प्रदान करता है। उन्होंने बिग बैश लीग में एक अच्छे सीज़न का आनंद लिया है और वह अपने साथ टी20 फ्रेंचाइजी क्रिकेट में खेलने का बहुत सारा ज्ञान लेकर आएंगे, खासकर ऑस्ट्रेलिया में। मैं ब्यू के हमारे साथ विटैलिटी ब्लास्ट में शामिल होने को लेकर उत्साहित हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *