मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने बोट कंपनी में किया निवेश

मुंबई, 01 फरवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। घरेलू उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड ‘बाेट’ ने बताया कि बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने कंपनी में निवेश किया है। सौदे के हिस्से के रूप में उन्हें बाेट के ऑडियो उत्पादों के आधिकारिक चेहरे के रूप में साइन किया गया है और वह उनके नए अभियान ‘लॉस्ट इन निर्वाण’ के स्टार होंगे।

बोट के सह-संस्थापक और सीएमओ अमन गुप्ता ने कहा, ”उनका निवेश और रणनीतिक भागीदारी भारत में ऑडियो अनुभव में क्रांति लाने के हमारे मिशन को मान्य करती है। साथ मिलकर सीमाओं को आगे बढ़ाएंगे, साउड को फिर से परिभाषित करेंगे और एक ऐसा समुदाय बनाएंगे जो जुनून और नवीनता पर पनपे।”

कंपनी के अनुसार यह साझेदारी बोट के उप-ब्रांड ‘निर्वाण सीरीज’ के लिए प्रीमियम और बेहतर ऑडियो उत्पादों की पेशकश करने वाले बोट के आगामी अभियान में सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका के लिए मंच तैयार करती है, जिसमें सुनने के बेहतरीन अनुभव के लिए तैयार किए गए टीडब्ल्यूएस और हेडफोन शामिल हैं।

रणवीर सिंह ने कहा, ”सर्वोत्तम ध्वनि और युवा जुड़ाव के प्रति बोट की प्रतिबद्धता मेरे साथ गहराई से जुड़ी हुई है। उनकी यात्रा में निवेश करना वित्तीय निर्णय से कहीं अधिक है, यह एक क्रांति के सह-निर्माण के बारे में है। भारत की ध्वनि को पहले से कहीं अधिक बढ़ाने के लिए बोट के लिए तैयार हो जाइए।”

कंपनी ने कहा है कि ‘लॉस्ट इन निर्वाण’ अभियान में आकर्षक विज्ञापन फिल्में हैं जो दर्शकों को निर्वाण रेंज की असाधारण विशेषताओं का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करती हैं, जैसे प्रभावशाली 120 घंटे की बैटरी लाइफ, बोट सिग्नेचर साउंड और अत्याधुनिक एक्टिव नॉइज कैंसिलिंग तकनीक शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *