मनोरंजन

‘आर्या’ ने मुझे खुद को एक्सप्लोर करने का मौका दिया : इला अरुण

मुंबई, 25 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अनुभवी अभिनेत्री इला अरुण ‘आर्या अंतिम वार’ को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। उनका कहना है कि उन्होंने कभी भी ऐसी भूमिका नहीं निभाई है, जिसमें एक राजघराने का प्रतिनिधित्व करना हो। सीरीज में सुष्मिता सेन आर्या सरीन की मुख्य भूमिका में हैं।

जब आप एक बड़े निर्देशक के साथ एक शानदार सीरीज का हिस्सा होते हैं तो यह अपने आप में एक बिल्कुल नए पक्ष की खोज करने जैसा होता है। एक कहानी और एक दूरदर्शी निर्देशक के बीच सहयोग के लिए यह स्थान बनाता है, जिससे आप अपनी प्रतिभा के उन पहलुओं का पता लगा सकते हैं, जिनके बारे में आपको शायद पता ही न हो।

नलिनी का किरदार निभाने वाली इला ने कहा, “सीरीज ‘आर्या अंतिम वार’ किसी भी महिला की यात्रा का मुख्य आकर्षण होगा। मेरे लिए राम माधवानी के साथ शूटिंग करना एक बहुत ही खास अनुभव था, क्योंकि इससे मुझे अपने भीतर की ताकत, अपनी गरिमा, अपनी महत्वाकांक्षाओं, अपने पूर्वाग्रहों और अपनी असुरक्षाओं का पता लगाने का मौका मिला।”

उन्होंीने कहा, ”एक महिला के रूप में बहुत सी चीजें हैं जो अज्ञात हैं और आर्या ने मुझे खुद को तलाशने का मौका दिया, क्योंकि यह निश्चित रूप से एक असामान्य भूमिका थी। मैंने कभी भी ऐसी भूमिका नहीं निभाई है, जहां आप एक वर्ग, एक राजघराने का प्रतिनिधित्व करते हों, आपके पास पूरी गरिमा और ताकत है, लेकिन कहीं न कहीं आप टूटे हुए हैं।” ‘आर्या अंतिम वार’ 9 फरवरी से डिज्नी प्लकस हॉटस्टार पर प्रसारित होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *