खेल

एडिलेड इंटरनेशनल: पहले ही दौर में हारे थानासी कोकिनाकिस

कैनबरा, 09 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी थानासी कोकिनाकिस पहले ही दौर में एडिलेड इंटरनेशनल से बाहर हो गए हैं।

ऑस्ट्रेलियन ओपन वार्म-अप इवेंट में 2022 पुरुष एकल चैंपियन कोकिनाकिस को सोमवार रात एडिलेड इंटरनेशनल मेमोरियल ड्राइव टेनिस क्लब के सेंटर कोर्ट पर सर्बियाई विश्व नंबर 52 दुसान लाजोविक ने 3-6, 6-1, 6-4 से हराया। यह मैच दो घंटे और 11 मिनट तक चला।

शुरूआती सेट में दक्षिण ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने सर्विस पर दबदबा बनाए रखा, लेकिन जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा, वह गलतियाँ करते गए और लाजोविक ने मैच अपने नाम कर लिया। लाजोविक ने मैच के बाद कोर्ट पर कहा, मुझे पता है कि थानासी यहां दर्शकों के पसंदीदा हैं। दर्शकों को दोनों पक्षों का समर्थन करने के लिए धन्यवाद।

इस हार का मतलब है कि कोकिनाकिस अक्टूबर के बाद से बिना किसी जीत के रविवार से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन में प्रवेश करेंगे। इससे पहले सोमवार को 2021 रोलैंड-गैरोस चैंपियन और विश्व नंबर 10 चेक गणराज्य की बारबोरा क्रेजिसिकोवा को रूसी क्वालीफायर अन्ना कलिंस्काया ने चौंका दिया था।

दुनिया की 75वें नंबर की खिलाड़ी कलिंस्काया ने क्रेजिसिकोवा की सर्विस पर अपने तीसरे मैच प्वाइंट अवसर को भुनाकर 7-5, 3-6, 7-5 से जीत हासिल की।

एक अन्य रूसी खिलाड़ी अनास्तासिया पाव्लुचेनकोवा, जिसे 2021 रोलांड गैरोस फाइनल में क्रेजिसिकोवा ने हराया था, टूर्नामेंट की पांचवीं वरीयता प्राप्त ब्राजील की बीट्रिज़ हद्दाद माइया पर 6-3, 6-4 से जीत के साथ दूसरे दौर में पहुंच गईं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ykhij,lhj,lhi