देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

मोदी 14 सितंबर को बीना आएंगे

भोपाल, 05 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 14 सितंबर को मध्यप्रदेश के सागर जिले के बीना के पास भारत पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) की रिफाइनरी में लगभग 50 हजार करोड़ रुपयों के निवेश संबंधी कार्यों का भूमिपूजन करेंगे।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज यहां अपने निवास से ‘विकास रथों’ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर श्री चौहान ने अपने संबोधन में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि श्री मोदी 14 सितंबर को बीना आएंगे। बीना के पास आगासौद में भारत पेट्रोलियम कार्पोरेशन का तेलशोधक कारखाना (रिफाइनरी) स्थित है।
उन्होंने कहा कि राज्य में निवेश संबंधी अनेक कार्य हो रहे हैं। इससे हजारों लोगों को प्रत्यक्ष और परोक्ष रूप से रोजगार मिलेगा। श्री चौहान ने राज्य में हुए विकास कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि विकास रथों के माध्यम से विभिन्न जिलों और अंचलों तक विकास कार्यों के बारे में आम लोगों को बताया जाएगा। राज्य में आगामी नवंबर दिसंबर माह में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में बरकरार रहने के लिए पूरी कोशिश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *