खेल

काउंटी चैम्पियनशिप के लिए ससेक्स में शामिल हुए जयदेव उनादकट

ससेक्स, 18 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ससेक्स क्रिकेट ने गुरुवार को सितंबर में पहले तीन काउंटी चैंपियनशिप मैचों के लिए भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट के साथ अनुबंध की घोषणा की। उनादकट डरहम, लीसेस्टरशायर और डर्बीशायर के खिलाफ खेलों के लिए चयन के लिए उपलब्ध होंगे।

ससेक्स द्वारा जारी एक मीडिया विज्ञप्ति में उनादकट ने कहा, “मैं सितंबर में चैम्पियनशिप मैचों के लिए ससेक्स में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं। मैं टीम की हालिया सफलता पर नज़र रख रहा हूं और पॉल के साथ मेरी अच्छी बातचीत हुई और ऐसा लगता है कि मैं निश्चित रूप से मूल्य जोड़ सकता हूं और टीम के लक्ष्यों में योगदान दे सकता हूं।”

उन्होंने कहा, “इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप की एक अद्भुत विरासत है और मैं जब भी संभव हो अवसर का लाभ उठाने के लिए उत्सुक था और ऐसा लगता है कि मेरे करियर के इस बिंदु पर यह मेरे लिए सही समय है। मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रिय मित्र और टीम-साथी चेतेश्वर पुजारा, जो कि पिछले कुछ सीज़न से ससेक्स का प्रतिनिधित्व करते हुए और अधिक महत्वपूर्ण रूप से टीम को गेम जीतने में मदद कर रहे हैं, की तरह ही योगदान दे सकूंगा। मैं ससेक्स में सभी के साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हूं।”

31 वर्षीय तेज गेंदबाज ने 103 मैचों में 22.5 के औसत और 8-39 के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आंकड़ों के साथ 382 प्रथम श्रेणी विकेट लिए हैं। उनादकट ने 22 मौकों पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है और हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर गई टेस्ट टीम का हिस्सा थे।

ससेक्स के मुख्य कोच, पॉल फारब्रेस ने कहा, “हमें खुशी है कि जयदेव सितंबर चैंपियनशिप अवधि के लिए हमारे साथ जुड़ेंगे, वह एक गुणवत्ता वाले गेंदबाज हैं और सीजन के रोमांचक समय में हमारी टीम में शामिल हो रहे हैं। उनका रिकॉर्ड उत्कृष्ट है, और हम अपनी विकासशील टीम के साथ अपना अनुभव साझा करने के लिए जयदेव का इंतजार कर रहे हैं।” उन्होंने कहा, होव में हर कोई जयदेव को इस चैंपियनशिप का हिस्सा बनने और टीम को विकेट लेने और क्रिकेट के खेल जीतने में मदद करने के लिए उत्सुक है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *