मनोरंजन

सनी देयोल की ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया पार

मुंबई, 14 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। सनी देयोल अभिनीत ‘गदर 2′ ने रिलीज के बाद पहले सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 134.88 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को यह जानकारी दी।

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म सनी देयोल की 2001 में आई हिट फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। सनी ने फिल्म में तारा सिंह का अपना यादगार किरदार निभाया है। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

निर्माताओं ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि फिल्म ने रिलीज के बाद पहले दो दिनों में 83.18 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि रविवार को कमाई में 20 फीसदी की वृद्धि दर्ज की गई। अन्य फिल्मों के साथ रिलीज होने और कोई अवकाश न होने के बावजूद ‘गदर 2’ 100 करोड़ से अधिक की कमाई करने में कामयाब रही।

निर्माताओं के मुताबिक, ”हर गुजरते दिन के साथ फिल्म बेहतर प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म के तीसरे दिन की कमाई 51.70 करोड़ रुपये रही, जिसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 134.88 करोड़ रुपये हो गई।”

जी स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में अमीषा पटेल फिर से सकीना के किरदार में हैं और उत्कर्ष शर्मा ने चरणजीत का किरदार निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *