मनोरंजन

अभिषेक बच्चन ने नवोदित अभिनेताओं को दी सिक्स पैक एब्स से बचने की सलाह

मुंबई, 10 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है। साल 2000 में उन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखा। पहली फिल्म ‘रिफ्यूज’ के बाद अभिषेक ने कई फिल्मों और वेब सीरीज के जरिए दर्शकों का दिल जीता है।

अभिषेक हर मुद्दे पर हमेशा चर्चा में रहते हैं। बिना किसी समझौते के अपनी राय व्यक्त करने के चलते कई बार उन्हें ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन वह उन ट्रोलर्स को जवाब देते हैं। हाल ही में अभिषेक ने नवोदित अभिनेताओं को सिक्स पैक एब्स से बचने की सलाह भी दी है।

हाल ही में अभिषेक बच्चन ने मीडिया से बात की। इस बार उनसे पूछा गया, ”क्या आप फिल्म के लिए सिक्स पैक एब्स बनाएंगे? इस सवाल पर अभिषेक बच्चन ने कहा, “जय दीक्षित एक पुलिसवाले थे, जो फिट थे। लेकिन ऐसा नहीं था कि वह अपनी शर्ट उतारकर दर्शकों को अपने सिक्स पैक एब्स दिखा सकते थे। जब मैं लोगों का सिक्स पैक एब्स के प्रति जुनून देखता हूं, तो मुझे दुख होता है। आमिर को देखो, वह ‘धूम-3’ में कितने फिट थे और ‘दंगल’ में कितने मोटे थे।”

अभिषेक ने आगे कहा, “आज के युवा कलाकार सिक्स पैक एब्स वाले अभिनेता बनने की चाहत रखते हैं, लेकिन भाइयों, भाषा पर ध्यान दो और अभिनय कौशल पर काम करो। यह शरीर नहीं, बल्कि ये चीज़ें हैं जो एक अभिनेता को बनाती हैं।”

अभिषेक के काम की बात करें तो वह जल्द ही आर बाल्की की ‘घूमर’ में सैयामी खेर के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *