मनोरंजन

कलर्स सिनेप्लेक्स पर 15 अगस्त को होगा भेड़िया का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर

मुंबई, 09 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और अभिनेत्री कृति सैनन स्टारर फिल्म भेड़िया का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर कलर्स सिनेप्लेक्स पर 15 अगस्त को होगा।

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, फिल्म भेड़िया का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर कलर्स सिनेप्लेक्स पर 15 अगस्त रात 8:00 बजे होगा। वरुण धवन ने कहा, मैं इस स्वतंत्रता दिवस पर कलर्स सिनेप्लेक्स पर ‘भेड़िया’ के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर को लेकर रोमांचित हूं। मेरे दिल में इस फिल्म के लिए एक खास जगह है क्योंकि इसने मुझे भास्कर के रोमांचक किरदार में गहराई से उतरने का मौका दिया। रहस्यमय जंगलों में उसका शानदार सफर हंसी, रहस्य और आश्चर्य से भरा है। जो लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने से चूक गए हैं, वे कलर्स सिनेप्लेक्स पर इस अद्भुत अनुभव को देखना न भूलें-यह निश्चित रूप से बेहतरीन समय होने वाला है।

कृति सैनन ने कहा, मेरे लिए फिल्म भेड़िया रोमांचक इसलिए है कि यह हॉरर, फैंटसी, कॉमेडी और ड्रामा सहित कई शैलियों का मिश्रण है। इसने अपनी खास जगह बनाई है और मुझे ऐसा किरदार निभाने का मौका दिया, जिसे निभाने का प्रयास मैंने पहले कभी नहीं किया था। यह छोटा लेकिन बेहद प्रासंगिक और चुनौतीपूर्ण हिस्सा था। मुझे गर्व है कि फिल्म की सफलता ने कई क्रिएटर्स को भारतीय सिनेमा में नए विषयों पर काम करने के लिए प्रेरित किया है। स्वतंत्रता दिवस पर फिल्म के टेलीविज़न प्रीमियर के साथ, मुझे खुशी है कि परिवार के सदस्य साथ बैठकर हमारी इस प्यार भरी मेहनत का आनंद लेंगे।

हिंदी मूवीज़ क्लस्टर, वायाकॉम18 बिज़नेस हेड रोहन लावसी, ने कहा, कलर्स सिनेप्लेक्स पूर्ण गर्व के साथ ऐसी कॉन्टेंट लाइब्रेरी तैयार करता है, जो हमारे दर्शकों, विशेष रूप से पारिवारिक दर्शकों की विभिन्न पसंदों को पूरा करती है, और ‘भेड़िया’ इसका आदर्श उदाहरण है। इसके बहुप्रतीक्षित टेलीविज़न प्रीमियर के साथ, प्रशंसकों की उत्सुकता स्पष्ट है क्योंकि वे इस ब्लॉकबस्टर को अपने टीवी स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक हैं। युवाओं और बच्चों के बीच वरुण धवन और कृति सेनन की ज़बरदस्त फॉलोइंग उनकी स्टार पावर का प्रमाण है, और हमें विश्वास है कि ‘भेड़िया’ में उनकी उपस्थिति बड़े पैमाने पर दर्शकों को आकर्षित करेगी। दर्शक आनंददायक अनुभव पाने के लिए तैयार हैं क्योंकि हम उनके लिविंग रूम में ब्लॉकबस्टर मनोरंजन लाना जारी रखेंगे!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *