खेल

साओ पाउलो में सफलता के लिए उत्सुक हैं जेम्स रोड्रिग्ज

रियो डी जेनेरो, 03 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। कोलंबियाई प्लेमेकर जेम्स रोड्रिग्ज ने कहा है कि उन्हें पूरी तरह से मैच फिट होने के लिए समय चाहिए क्योंकि वह साओ पाउलो के साथ अपने करियर का एक नया अध्याय शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं।
पिछले शनिवार को ब्राजीलियाई क्लब के साथ दो साल के समझौते पर सहमति जताने के बाद 32 वर्षीय खिलाड़ी ने पहली बार मीडिया का सामना किया और उन्होंने अपने उत्साह को छिपाने की बहुत कम कोशिश की।
रोड्रिग्ज ने कहा, साओ पाउलो एक बड़ा क्लब है इसलिए मेरे लिए यहां आने का निर्णय लेना कठिन नहीं था। साओ पाउलो द्वारा मुझे अनुबंध की पेशकश करने के बाद मुझे अपना मन बनाने में केवल कुछ दिन लगे। वे खिताब जीतने की महत्वाकांक्षा वाले एक बड़े क्लब हैं और मुझे उम्मीद है कि मैं इसे हासिल करने में मदद कर सकता हूं।
32 वर्षीय खिलाड़ी अप्रैल में ग्रीस के ओलंपियाकोस से अलग होने के बाद मुफ्त ट्रांसफर पर पहुंचे। 2006 में कोलंबिया के एनविगाडो के साथ अपना पेशेवर करियर शुरू करने के बाद से यह कई देशों में उनका 10वां क्लब होगा।
यह पूछे जाने पर कि क्या वह 16 अगस्त को प्रतिद्वंद्वी कोरिंथियंस के खिलाफ साओ पाउलो के स्थानीय डर्बी के लिए तैयार होंगे, रोड्रिग्ज ने सतर्क आशावाद दिखाया।
उन्होंने कहा, मैं शारीरिक रूप से ठीक महसूस कर रहा हूं। लेकिन मुझे ट्रेनिंग करने की ज़रूरत है। लय में आने और खेलने की स्थिति में आने में कुछ दिन लगते हैं। अभी भी रास्ता तय करना है, भले ही मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं।
साओ पाउलो इस सीजऩ में अब तक 17 मैचों में 26 अंकों के साथ ब्राजील की 20-टीम सीरी ए स्टैंडिंग में आठवें स्थान पर है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *