मनोरंजन

कंगना रनौत के आरोपों पर जावेद अख्तर ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई, 13 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 2020 में आत्महत्या कर ली थी। उनके सुसाइड का मामला काफी चर्चित रहा था। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बयान ने सनसनी मचा दी। कंगना ने आरोप लगाया था कि जावेद अख्तर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसा रहे हैं।

अब तीन साल बाद 12 जून को मामले की सुनवाई हुई, सुनवाई के दौरान जावेद अख्तर ने कहा कि कंगना द्वारा लगाए गए आरोप झूठे हैं।

जावेद अख्तर मुंबई के अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुए। फरवरी 2020 में कंगना ने एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया था। कंगना ने आरोप लगाया था कि इस इंटरव्यू में जावेद अख्तर ने उन्हें धमकी दी थी। इसी मामले में जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया। सोमवार को इस मामले में जावेद अख्तर की गवाही दर्ज की गई। उन्होंने कोर्ट को बताया कि कंगना ने उस वक्त उनकी मानहानि करने वाला बयान दिया था। जावेद अख्तर ने यह भी कहा कि कंगना ने इस इंटरव्यू में जो कुछ कहा वह सब झूठ है।

इससे पहले हुई सुनवाई में जावेद अख्तर ने मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान में कहा था कि, ”मुझ पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। मैं लखनऊ से हूं और किसी को नाम से नहीं बुलाता। मैं अपने से तीस-चालीस साल छोटे लोगों को ”आप” कहकर संबोधित करता रहा हूं, लेकिन अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को सुनकर मैं बहुत हैरान हूं।

2020 में जब सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी तो कंगना ने मीडिया को इंटरव्यू दिया। जिसमें कंगना ने जावेद अख्तर पर गंभीर आरोप लगाए थे। कंगना ने कहा, एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया और कहा कि राकेश रोशन और उनका परिवार बहुत अच्छा इंसान है। यदि आप उनसे क्षमा नहीं मांगती हैं, तो अंत में विनाश का एक ही रास्ता होगा। यानी आप आत्महत्या कर लेंगे। मैं उस वक्त उनकी बातें सुनकर शॉक्ड रह गई थी। इतना ही नहीं कंगना ने जावेद पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *