मनोरंजन

विजय वर्मा से अफेयर की चर्चाओं पर तमन्ना भाटिया ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई, 13 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। मनोरंजन जगत में कई ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने पेशेवर जीवन के साथ-साथ अपनी लव लाइफ के कारण भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा भी ऐसे ही एक्टर्स में से हैं।

दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की काफी चर्चा है। कई बार दोनों को साथ देखा गया है। जब भी दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है तो उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं। फाइनली इस पर खुद तमन्ना ने चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने कहा, ”मुझे नहीं लगता कि आप किसी के प्रति आकर्षित हैं क्योंकि वह आपका को-स्टार है। मेरे कई को-स्टार हैं। यदि कोई किसी के लिए कुछ महसूस करता है, तो यह निश्चित रूप से अधिक व्यक्तिगत होता है। फिर इसका उसके द्वारा किए जाने वाले कार्य से कोई लेना-देना नहीं है।”

इस इंटरव्यू में विजय के बारे में बात करते हुए तमन्ना ने कहा, ”वह जिस तरह के इंसान हैं, मैं वास्तव में अपनी जिंदगी में किसी को चाहती हूं। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनके साथ मेरे बहुत अच्छे संबंध हैं। जब आप एक साथी की तलाश कर रहे होते हैं, तो आपको व्यक्ति के आधार पर अपने बारे में बहुत कुछ बदलना पड़ता है। लेकिन मैंने अपने लिए एक दुनिया बनाई है और यहां एक शख्स है जो मुझे बदले बिना मेरी दुनिया को समझता है।”

तमन्ना ने विजय वर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा, ”वह ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी मैं बहुत परवाह करती हूं और हां वह मेरी खुशी का स्रोत हैं।” अब कहा जाता है कि उन्होंने विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते को लॉक कर दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *