मनोरंजन

डरबन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जायेगी मनोज बाजपेयी की फिल्म जोरम

मुंबई, 08 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी की फिल्म जोरम डरबन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जायेगी। डरबन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 20 जुलाई से 30 जुलाई तक होगा, जिसमें मनोज बाजपेयी की फिल्म जोरम दिखाई जाएगी। फिल्म जोरम का निर्देशन देवाशीष मखीजा ने किया है।

मनोज वाजपेयी ने कहा, जोरम एक बहुत ही खास फिल्म है और वैश्विक स्तर पर फिल्म को मिल रहे प्यार से मैं अभिभूत हूं। देवाशीष ने प्रशंसनीय काम किया है और जी स्टूडियोज से बेहतर कोई भी इस प्रोजेक्ट का समर्थन नहीं कर सकता था। मुझे खुशी है कि अब फिल्म डरबन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जा रही है।

देवाशीष मखीजा ने कहा, जोरम एक भावनात्मक रूप से जीवित रहने वाली थ्रिलर कहानी है, जिसमें एक आदिवासी व्यक्ति का शक्तिशाली ताकतों द्वारा पीछा किया जाता है, जो उसे मरवाना चाहते हैं। उसे अपनी नवजात बेटी को जीवित रखने के लिए भागते रहना पड़ता है।

फिल्म जोरम का निर्माण जी स्टूडियोज ने मखीजाफिल्म के साथ मिलकर किया है। फिल्म जोरम में मनोज वाजपेयी के अलावा मोहम्मद जीशान अय्यूब, स्मिता तांबे, मेघा माथुर, तनिष्ठा चटर्जी और राजश्री देशपांडे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *