मनोरंजन

महादेव के मंदिर पहुंचीं ‘द केरल स्टोरी’ की एक्ट्रेस अदा शर्मा, वीडियो वायरल

मुंबई, 11 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक तरफ देशभर में इस फिल्म को लेकर विवाद चल रहा है तो दूसरी तरफ बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म हर दिन अच्छी कमाई कर रही है। इसी बीच अदा शर्मा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह शिवलिंग के सामने बैठकर शिवतांडव का पाठ करती नजर आ रही हैं। अदा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

अदा शर्मा ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसमें वह मंदिर में शिवलिंग के सामने बैठी नजर आ रही हैं। वह नियमानुसार शिवतांडव का पाठ कर रही हैं। अदा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ”मेरी एनर्जी का राज। ऊर्जा जो मुझे प्रतिबंधों को दूर करने की अनुमति देती है। मुझे अपना बनाने के लिए धन्यवाद।

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की स्क्रीनिंग को लेकर कई जगहों पर विवाद चल रहा है। देश की विभिन्न राज्य सरकारों ने कहा है कि फिल्म कुछ समुदायों की भावनाओं को ठेस पहुंचा सकती है। इसलिए फिल्म को पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु में बैन कर दिया गया है। वहीं, फिल्म को उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और हरियाणा में टैक्स से छूट दी गई है। साथ ही विश्व हिंदू परिषद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर इस फिल्म को दिल्ली में भी टैक्स फ्री करने की मांग की है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *