मनोरंजन

मुसीबत में मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’

मुंबई, 10 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अभिनेता मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ का शानदार और दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ओटीटी पर रिलीज हो रही इस फिल्म को सच्ची घटनाओं से प्रेरित ओरिजिनल फिल्म बताया जा रहा है। अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशन में बनी यह कोर्टरूम ड्रामा फिल्म अब कानून के शिकंजे में फंसती नजर आ रही है।

आसाराम बापू ट्रस्ट ने फिल्म के निर्माताओं को नोटिस जारी किया है। ट्रस्ट का कहना है कि इस फिल्म की कहानी आसाराम बापू की कहानी है। वह प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन अगेंस्ट सेक्सुअल ऑफेंस (पॉस्को) एक्ट के तहत एक नाबालिग लड़की का केस लड़ रहे हैं। उस पर एक ढोंगी द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाया गया है। इसमें दिखाया गया है कि जब मनोज नाबालिग लड़की से रेप का केस अकेले लड़ता है, तो उसे किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। इस ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म में गॉडमैन कोई और नहीं, बल्कि आसाराम बापू हैं। मनोज बाजपेयी पीसी सोलंकी की भूमिका निभा रहे हैं। पीसी सोलंकी वही वकील हैं, जिन्होंने आसाराम के खिलाफ केस लड़ा और उन्हें जेल भिजवाया था।

अब आसाराम बापू के चैरिटेबल ट्रस्ट ने फिल्म के निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेजा है। इसमें कोर्ट से फिल्म के प्रमोशन और रिलीज पर रोक लगाने की गुहार लगाई गई है। साथ ही आसाराम बापू ट्रस्ट के वकीलों ने तर्क दिया कि इससे उनके भक्तों और अनुयायियों की भावनाएं आहत हो सकती हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *