मनोरंजन

माधुरी दीक्षित के साथ एपल सीईओ टिम कुक की खास डेट, चखा मुंबई का वड़ापाव

मुंबई, 18 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। आईफोन बनाने वाली कंपनी एपल के सीईओ टिम कुक फिलहाल भारत में हैं। वह भारत में पहले एप्पल स्टोर का उद्घाटन करने आए हैं। अपने दौरे के पहले दिन उन्होंने उद्योगपति मुकेश अंबानी से उनके मुंबई स्थित एंटीलिया आवास पर मुलाकात की। इसके साथ ही उन्होंने मुंबई के मशहूर स्ट्रीट फूड वड़ा पाव की भी जमकर तारीफ की है।

बॉलीवुड की हॉट गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ वडापाव खाते टिम कुक की फोटो वायरल हो गई है। टिम कुक ने इस फोटो को शेयर कर ट्विटर पर माधुरी का शुक्रिया अदा किया है। टिम ने कहा, ”मेरा पहला वड़ा पाव से परिचय कराने के लिए माधुरी दीक्षित का बहुत-बहुत धन्यवाद। यह बहुत स्वादिष्ट था।”

माधुरी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर की और लिखा, ”मुंबई का स्वागत करने के लिए वड़ा पाव खाने से बेहतर कोई तरीका नहीं है!” इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें आकाश अंबानी और ईशा अंबानी टिम कुक के साथ एंटीलिया गेट के पास नजर आ रहे हैं।

टिम कुक मुंबई में भारत के पहले एप्पल स्टोर का उद्घाटन करेंगे। यह एप्पल स्टोर मुंबई के बीकेसी बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में खोला जाएगा। इतना ही नहीं उम्मीद की जा रही है कि टिम कुक भारत दौरे के दौरान प्रधानमंत्री मोदी से भी मुलाकात करेंगे। कुल मिलाकर इसमें कोई शक नहीं है कि टिम कुक का यह भारत दौरा खास होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *