मनोरंजन

मुंबई से शुरू हुआ अपकमिंग सीरीज ‘सिटाडेल’ का ग्लोबल टूर

मुंबई, 04 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। प्राइम वीडियो की अपकमिंग ग्लोबल स्पाई सीरीज़ सिटाडेल की लीड जोड़ी ने एपिक एशिया पैसिफ़िक प्रीमियर के लिए मुंबई तक का सफऱ तय किया है। इस ग्रैंड इवनिंग से पहले सीरीज के लीड एक्टर्स रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस ने एक मजेदार बातचीत के दौरान खुलासा किया कि इस ज़बरदस्त स्पाई फ्रैंचाइज़ी को बनाने के पीछे की वजह क्या थी।

अमेज़न स्टूडियोज और रुसो ब्रदर्स के एजीबीओ द्वारा निर्मित और शोरनर और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर डेविड वील की सिटाडेल का प्रीमियर विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा, जिसमें दो एपिसोड 28 अप्रैल को जारी होंगे, और एक एपिसोड 26 मई से वीकली शुरू होगा।

इस सीरीज में नादिया सिंह की भूमिका निभाने वाली प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कहा, ”अमेज़न स्टूडियोज की हेड जेनिफर सल्के ने जब मुझे सिटाडेल पेश किया, तो वह एक इंटरनेशनल ग्लोबल फ्रेंचाइजी बनाना चाहती थीं। इस शो में हर देश और कॉन्टिनेंट में फैलने की अविश्वसनीय क्षमता है। मुझे कहानी भी नहीं पता थी और मैंने इसे करने के लिए हां कर दी।”

शो में मेसन केन की भूमिका निभाने वाले एक्टर रिचर्ड मैडेन ने साझा किया, ”सिटाडेल फिजिकली डिमांडिंग रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि इसने मुझे वास्तव में आकर्षित किया। यह सिर्फ एक गन शो या फाइट सीक्वेंस नहीं है। इस तरह से ये दो किरदार शारीरिक रूप से बातचीत करते हैं और वे एक साथ कैसे डांस करते हैं। हम हर एक्शन सीक्वेंस में उन दोनों के बारे में थोड़ा और जानते हैं। इस शो के सीन्स की तरह, जो हो रहा है उसके एड्रेनालाईन के कारण दांव इतने ऊंचे हैं। शो ड्रामा और एक्शन सीक्वेंस दोनों में काम करता है।”

प्रियंका चोपड़ा जोनस और रिचर्ड मैडेन के साथ इस 6-एपिसोड सीरीज में स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रूसो ब्रदर्स के एजीबीओ और शो रनर डेविड वील द्वारा एक्जीक्यूटिव निर्मित, सिटाडेल का प्रीमियर 28 अप्रैल से विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा और एक एपिसोड 26 मई तक वीकली प्रसारित होगा। ये ग्लोबल सीरीज 240 देशों और क्षेत्रों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में स्ट्रीम होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *