मनोरंजन

ऑस्कर 2023: दीपिका पादुकोण के शानदार परिचय के साथ नाटू नाटू ने मचाया धूम

लॉस एंजेलिस, 13 मार्च (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। डॉल्बी थिएटर में 95वें अकादमी अवार्डस में एस.एस. राजामौली निर्देशित फिल्म आरआरआर के गीत नाटू नाटू ने धूम मचा दी। इसके पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने समारोह में गाने का परिचय दिया। इसके बाद गीत ने प्रदर्शन का रूप ले लिया।

अभिनेत्री ने कहा, आकर्षक कोरस, विद्युतीय धड़कन और किलर डांस मूव्स ने इस गाने को वैश्विक सनसनी बना दिया है। यह भारतीय क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और को मारन भीमके बीच वास्तविक जीवन की दोस्ती के बारे में बनी फिल्म आरआरआर का गीत है। तेलुगू में गाए जाने और फिल्म के उपनिवेश विरोधी विषयों को चित्रित करने के अलावा, यह पूरी तरह से धमाकेदार भी है।

उन्होंने कहा, यूट्यूब और टिकटॉक पर इसे लाखों बार देखा गया है, दुनिया भर के मूवी थिएटरों में दर्शकों ने डांस किया है और यह ऑस्कर के लिए नामांकित होने वाला किसी भारतीय प्रोडक्शन का पहला गाना भी है। क्या आप नाटू को जानते हैं। क्योंकि यदि आप नहीं करते हैं, तो आप करने वाले हैं। इस गीत को मंच पर काल भैरव द्वारा गाया गया था। अंतर्राष्ट्रीय नर्तक ने गीत के विद्युतीय बीट्स और लाइववायर लिरिक्स पर थिरकाया था।

गोल्डन ग्लोब अवार्ड और क्रिटिक्स च्वॉइस अवार्डस में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का सम्मान प्राप्त करने के बाद, गीत 95वें अकादमी पुरस्कारों में भी सर्वश्रेष्ठ गीत की दौड़ में है। गाने को एम.एम. कीरावनी ने कंपोज किया है, जो राजामौली की चचेरी बहन हैं। आरआरआर, जिसमें एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट और श्रिया सरन हैं, एक ऐतिहासिक कथा है और दो वास्तविक जीवन के भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की काल्पनिक कहानी और अंग्रेजों के खिलाफ उनकी लड़ाई को बताती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *