मनोरंजन

फिल्म `गुलमोहर’ की कहानी से मनोज बाजपेयी को याद आयी अपने परिवार की कहानी

मुंबई, 20 फरवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। पारिवारिक रिश्तों, भावनात्मक पहलुओं और सामूहिक परिवार में जी रहे, अपनों की मनोस्थिति को बड़ी खूबसूरती से दिखाती फिल्म `गुलमोहर’ के ट्रेलर को लोगों की मनचाही वाहवाही मिल रही हैं। 12 सालों बाद फिल्मों में वापसी कर रही मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और दमदार अभिनेता मनोज बाजपेयी के पारिवारिक संवाद `गुलमोहर’ की खुश्बू की दास्तान बयान कर रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म अपनी कहानी और स्टार कास्ट को लेकर रिलीज के पहले ही काफी चर्चा में आ चुकी है। आये हर दिन फिल्म से जुड़े किस्से दर्शकों में उत्सुकता पैदा कर रहे हैं। हाल ही में हुई एक खास बातचीत में एक्टर मनोज बाजपेयी ने बताया कि इस फिल्म की कहानी में वो अपने परिवार की कहानी देखते हैं। मनोज कहते हैं ,मेरे पिता अपने परिवार के लिए बहुत सोचते थे, वो चाहते थे कि सब साथ में रहें और इसीलिए उन्होंने उसके लिए बहुत प्यार और विस्तार से ध्यान देकर एक घर बनाया, लेकिन उनके सभी बच्चे अपने जीवन की राहों में अलग-अलग दिशा में चले गए और मेरे माता-पिता उस घर में अकेले रह गए।

समाज और परिवारों के बीच बदलते रिश्तों के बारे में बताते हुए मनोज बाजपेयी को अपने भाई-बहनों की याद आयी। वे कहते हैं, “अब हम सभी भाई-बहनों का एक औपचारिक-सा रिश्ता है। हर कोई अपने काम में इतना व्यस्त हो गया है कि किसी के पास किसी के लिए समय नहीं है, लेकिन मेरी हमेशा यही कोशिश रहती हैं कि मैं एक महीने में एक बार,अपने सभी भाई-बहनों से मिलूं, तो मैं जब भी दिल्ली जाता हूं, लंच या डिनर पर सब भाई-बहन एक जगह जुटते हैं। साथ में खाना खाते हैं। कम से कम इसी बहाने मैं अपने भाई-बहनों से जुड़ा रहने की कोशिश करता हूं। फिल्म के प्रमुख कलाकारों में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर अमोल पालेकर, एक्ट्रेस सिमरन, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ और उत्सव झा सहित अन्य शामिल हैं। `गुलमोहर’ 3 मार्च 2023 को डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *