मनोरंजन

नवाजुद्दीन की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी के बाद अब नौकरानी ने भी लगाए गंभीर आरोप

मुंबई, 20 फरवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अपनी एक्टिंग से मनोरंजन की दुनिया में तूफान लाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब अपनी निजी जिंदगी के चलते मुश्किलों में घिरे हुए हैं। पिछले कुछ महीनों से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की निजी जिंदगी की बातें लगातार चर्चा में आ रही हैं।

एक तरफ जहां उनकी पत्नी ने उन पर आरोप लगाए थे अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर काम करने वाली महिला ने भी एक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ऐसे में अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर काम करने वाली इस महिला ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो से उन्होंने नवाजुद्दीन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। दुबई में सिद्दीकी के घर में काम करने वाली सपना नाम की नौकरानी का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के वकील रिजवान ने इस वीडियो को शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा-चौड़ा बयान भी जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि नवाज ने सपना को गलत तरीके से अपॉइंट किया था। आलिया के वकील का दावा है कि दुबई रिकॉर्ड्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सपना का जिक्र एक अनजान कंपनी में सेल्स मैनेजर के तौर पर किया था। असल में एक्टर ने अपने बच्चों की देखभाल के लिए सपना को काम पर रखा था। आलिया सिद्दीकी हाल ही में अपने बच्चों के साथ इंडिया लौटी हैं। हालांकि नौकरानी सपना वहीं रह गई।

सपना ने अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में सपना रोती नजर आ रही हैं, और वहां से निकलने की अपील कर रही हैं. सपना कहती हैं, ”मैं नवाजुद्दीन सर के घर पर काम करती हूं। मैडम के जाने के बाद सर ने मुझे वीजा दिया था, जो मेरी सैलरी से पैसे काट रहे हैं। मुझे दो महीने से सैलरी नहीं मिला है, मेरे पास एक पैसा नहीं है। मुझे घर जाना हे। मेरी सहायता करो।”

सपना के इस वीडियो को नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। रिजवान ने दुबई में फंसी सपना को रिहा करने के लिए भारत सरकार से गुहार लगाई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *