मनोरंजन

यशपाल शर्मा ले कर आ रहें छिपकली, इस दिन होगी देशभर में रिलीज

मुंबई, 02 फरवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा की फिल्म छिपकली 17 मार्च को रिलीज होगी। विनोद घोसाल की किताब छायाजपॉन पर आधारित फिल्म छिपकली में यशपाल शर्मा, योगेश भारद्वाज एवं तनिष्ठा विश्वास की मुख्य भूमिका है। इस फ़िल्म के निर्माता मीमो एवं सर्वेश कश्यप हैं। फ़िल्म के विषय मे निर्माता मीमो ने कहा, “छिपकली एक फिलॉसॉफिकल थ्रिलर ड्रामा जॉनर की फ़िल्म है।

फ़िल्म के जरिये यह बताने की कोशिश की गई है कि समाज में कई ऐसे लोग होते हैं,जो समझते हैं वे कुछ भी करें, किसी को कुछ पता नही चलेगा, लेकिन असलियत में ऐसा होता नहीं है। बल्कि कोई ना कोई हर एक घटनाओं को बारीकी से देख रहा होता है। इस फ़िल्म के ज़रिये हमने ऐसे ही लोगों को सचेत करने की कोशिश की है।”

निर्माता सर्वेश कश्यप ने बताया कि फ़िल्म की कहानी ही फ़िल्म का हीरो है,जो परत दर परत खुलती है। स्क्रिप्ट काफी काम्प्लेक्स है जिसे देख हर दर्शक रोमांचित होंगे। फ़िल्म देख आप को महसूस होगा बॉलीवुड वाकई बदल रहा है।” फ़िल्म छिपकली का निर्देन कौशिक कर रहे हैं। मीमो इस फिल्म के संगीतकार भी है। स्टूडियोग्राफी इंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स एवं सुआन सिल्वर स्क्रीन द्वारा निर्मित छिपकली 17 मार्च को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *