देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

मप्र के जबलपुर में भी हुआ दिल्ली जैसा हादसा, ट्रक ने मेडिकल छात्रा को 50 मीटर तक घसीटा

जबलपुर, 05 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। राष्ट्रीय राजमार्ग -34 के भेड़ाघाट से तिलवारा जाने वाले मार्ग पर बुधवार की रात दिल्ली जैसा दर्दनाक हासदा हो गया। एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

बाइक एक मेडिकल छात्र चला रहा था। ट्रक की टक्कर से छात्र दूर जाकर गिरा, वहीं पीछे बैठी मेडिकल छात्रा ट्रक में फंस गई। ट्रक चालक ने भागने के लिए ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी और युवती ट्रक के साथ करीब 50 मीटर तक घिसटती रही। इस घटना में युवती की मौके पर ही मौत हो गई और उसका शव बुरी तरह से क्षत विक्षत हो गया। वहीं घायल छात्र को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है। इस घटना से नाराज मेडिकल छात्र बड़ी संख्या में अस्पताल में जमा हो गए और देर रात तक हंगामा चलता रहा।

इस संबंध में गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि शहडोल निवासी रूबी ठाकुर व रीवा निवासी सौरभ ओझा नेताजी सुभाषचन्द्र बोस मेडिकल कालेज अस्पताल में एमबीबीएस तृतीय वर्ष के छात्र थे। बुधवार रात सौरभ और रूबी तिलवारा घाट की ओर गए थे। रात लगभग दस बजे दोनों भेड़ाघाट बाइपास चौराहे से तिलवारा की तरफ जाने वाली वाली सर्विस लेन से होकर लौट रहे थे। इसी सडक पर एक ट्रक भोपाल से नागपुर की तरफ जा रहा था। सौरभ और रूबी की बाइक चौराहे के पास पहुंची ही थी कि तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के साथ ही सौरभ बाइक के साथ ही दूर जाकर गिरा।

उन्होंने बताया कि रूबी दूसरी किनारे की तरफ गिरी और उसका शरीर ट्रक में फंस गया। ट्रक चालक ने घटना के बाद वाहन को तेजी से भगाने का प्रयास किया। जिस वजह से रूबी ट्रक में फंसी रही और करीब पचास मीटर तक घिसटती रही। उसका शरीर पूरी तरह से क्षत विक्षत हो गया। शरीर से अधिक मात्रा में खून बह गया और सिर व पूरे शरीर में गंभीर चोटें आने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सड़क पर लगभग 50 मीटर तक मांस के लोथड़े और खून पड़ा हुआ था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *