मनोरंजन

राहुल वैद्य ने इंडियन आइडल के दिनों की याद की ताजा, कहा स्टेज से डर लगता था

मुंबई, 30 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। गायक राहुल वैद्य ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के पहले सीजन में हिस्सा लेने के दिनों को याद किया और बताया कि कैसे वह किसी भी परफॉर्मेंस से पहले कांपने लगते थे। उन्होंने यह भी कहा कि लोग अक्सर उन्हें इसी शो से ही जोड़ कर देखते हैं।

राहुल नए साल के विशेष एपिसोड के लिए इंडियन आइडल 13 पर दिखाई दिए और साझा किया कि कैसे 2004 में शो वापस आया और इतना लोकप्रिय हो गया। उन्होंने यह भी बताया कि आज भी लोग उन्हें इंडियन आइडल का राहुल के रूप में जानते हैं।

इसके अलावा, राहुल ने अपनी पत्नी दिशा परमार के बारे में भी बात की, और कहा कि वह बड़े अच्छे लगते हैं 2 शो में काम करती हैं, और जज विशाल ददलानी से थीम गीत बड़े अच्छे लगते हैं गाने का अनुरोध किया। 1980 की फिल्म याराना के यारा तेरी यारी को मैंने ट्रैक पर प्रतियोगी विनीत सिंह के प्रदर्शन से राहुल काफी प्रभावित हुए और उन्हें बताया कि: विनीत, केप टाउन और डबलिन में संगीत कार्यक्रम के लिए हमारे टिकट पहले से ही हाउस फुल हैं।

नए साल के विशेष एपिसोड के लिए ऋषि सिंह, विनीत सिंह, नवदीप वडाली, शिवम सिंह, चिराग कोतवाल, सोनाक्षी कर, बिदिप्त चक्रवर्ती, सेंजुति दास, देबोस्मिता रॉय और काव्या लिमये सहित शीर्ष दस प्रतियोगी जीत गांगुली महालक्ष्मी अय्यर, ऐश किंग, आरजे मलिष्का, ध्वनि भानुशाली, राहुल वैद्य, दिव्यांश और अभिमन्यु दसानी जैसे जजों के सामने प्रदर्शन करेंगे। इंडियन आइडल 13 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *