खेल

मुकुंद शशिकुमार को टाटा ओपन महाराष्ट्र का वाइल्ड कार्ड मिला

पुणे, 28 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। भारत के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी मुकुंद शशिकुमार को बुधवार को एटीपी टाटा ओपन महाराष्ट्र के पांचवें टूर्नामेंट के लिए वाइल्ड कार्ड से प्रवेश दिया गया। टाटा ओपन महाराष्ट्र का आयोजन यहां के बालेवाड़ी स्टेडियम में 31 दिसंबर से सात जनवरी के बीच किया जाएगा।

चेन्नई में जन्में 25 साल के शशिकुमार पुरुष एकल में वाइल्ड कार्ड से जगह बनाने वाले पहले खिलाड़ी हैं। इस बार पुरुष एकल में कड़ी प्रतिस्पर्धा है जहां शीर्ष 100 में शामिल 17 खिलाड़ी खिताब के लिए चुनौती पेश कर रहे हैं। पूर्व ग्रैंडस्लैम चैंपियन मारिन सिलिच और पिछले साल के उप विजेता एमिल रुसुवोरी भी पुरुष एकल में प्रतिस्पर्धा पेश करेंगे।

शशिकुमार ने सितंबर में पुर्तगाल मे आईटीएफ फ्यूचर प्रतियोगिता जीती थी जो पांच साल में उनका पहला खिताब था। वह इसी महीने मिस्र में आईटीएफ 15 प्रतियोगिता में भी उप विजेता रहे थे। शशिकुमार दूसरी बार टाटा ओपन महाराष्ट्र के मुख्य ड्रॉ में खेलते हुए नजर आएंगे। वह पहली बार इस टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में तीसरे सत्र में खेले थे। दुनिया के 340वें नंबर के खिलाड़ी शशिकुमार पिछले साल क्वालीफायर में खेले थे। भारत के युकी भांबरी इस साल क्वालीफायर में हिस्सा लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *