खेल

रोनाल्डो के साथ रिश्ते पर पुर्तगाल के मैनेजर सांतोस ने कहा-उनके साथ हमेशा करीबी संबंध रहेंगे

लुसैल, 07 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। फीफा विश्व कप 2022 के अंतिम 16 मुकाबले में स्विट्जरलैंड के खिलाफ 6-1 से मिली रोमांचक जीत के बाद पुर्तगाल के मैनेजर फर्नांडो सैंटोस ने कहा कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ उनके मुद्दों को सुलझा लिया गया है और स्टार स्ट्राइकर के साथ उनका हमेशा करीबी रिश्ता रहेगा। 21 वर्षीय गोंकालो रामोस की हैट्रिक और पेपे, राफेल गुएरेइरो और राफेल लीओ के 1-1 गोलों की बदौलत पुर्तगाल ने स्विट्जरलैंड को 6-1 से हराकर फीफा विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

इस मैच में क्रिस्टियानो रोनाल्डो नहीं खेले थे। दक्षिण कोरिया के खिलाफ अपने पक्ष के पिछले मैच के दौरान उन्हें स्थानापन्न किए जाने से नाराज रोनाल्डो ने इस मैच में न खेलने का निर्णय लिया था। सांतोस के हवाले से स्काई स्पोर्ट्स ने कहा, मुझे लगता है कि वे मुद्दे [रोनाल्डो के साथ] सुलझ गए हैं। मैं अपने पिछले प्रेस कॉन्फ्रेंस से दोहराता रहा हूं कि रोनाल्डो के साथ सारी समस्याएं सुलझ गई हैं।

उन्होंने कहा, हमें इस खिलाड़ी के इतिहास को देखना होगा, वे अपने गोल और कप्तान के मामले में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि हमें सामूहिक रूप से टीम के बारे में सोचना है। मेरा उसके साथ बहुत करीबी रिश्ता है और हमेशा रहेगा। उन्होंने आगे कहा, हम प्रबंधक और खिलाड़ी के साथ मानवीय और व्यक्तिगत पहलू की गलत व्याख्या नहीं करते हैं। मैं हमेशा अपनी भूमिका पर विचार करूंगा। रोनाल्डो टीम में एक बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *