मनोरंजन

बादशाह ने सुकृति, प्रकृति के साथ क्या कहें म्यूजिक वीडियो के लिए हाथ मिलाया

मुंबई, 07 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। रैपर बादशाह ने अपने बहुप्रतीक्षित गीत क्या कहें के लिए जुड़वां संगीतमय जुड़वां सुकृति और प्रकृति के साथ हाथ मिलाया है। सोनिक रूप से, गीत में दक्षिणी जातीय ध्वनि होती है, जिसमें एक खांचा होता है जो नामांकित हुक लाइन में बहता है।

गाने के दृश्य गायकों की वेशभूषा के साथ एक रंगीन पैलेट पेश करते हैं, जो संगीत वीडियो के समग्र रूप और अनुभव में एकदम सही खिंचाव जोड़ते हैं। बादशाह, जिन्हें ब्लिंग जैकेट पसंद करने के लिए जाना जाता है, को गाने में अपनी सरताज पसंद के साथ इसे कच्चा और कैजुअल रखते हुए देखा जा सकता है। सुकृति और प्रकृति अपने देहाती प्रकृति देवी अवतार को प्रसारित करते हुए, आकर्षक पोशाक पहन रही हैं।

गाने के बारे में बात करते हुए बादशाह ने कहा, क्या से में काम करने का अनुभव बिल्कुल अद्भुत था। चमथ ने इस संगीत के साथ एक और उत्कृष्ट कृति बनाई है। मुझे प्रतिभाशाली जोड़ी सुकृति-प्रकृति के साथ इस गीत और वीडियो को बनाने में बहुत मजा आया। इस कला को जीवंत करने के लिए अमिथ और स्टूडियो मोका टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद, यह निश्चित रूप से रोमांचक था। गीत हर जगह उपलब्ध है और मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आप इसे सुनें और इसे बार-बार देखें।

संगीत वीडियो केरल के अथिराप्पिल्ली झरने में शूट किया गया था, जहां कुछ सबसे प्रसिद्ध फिल्मों की शूटिंग की गई है, जिनमें बाहुबली, रावण और निर्देशक मणिरत्नम की कुछ अन्य फिल्में शामिल हैं। बादशाह के साथ पहली बार सहयोग करने पर, सुकृति और प्रकृति कक्कड़ ने कहा, यह एक स्वप्निल सहयोग है और प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है। यह चमथ द्वारा रचित एक सुंदर गीत है, और जब से हमने इसकी घोषणा की है, तब से लोग बहुत खुश हैं। जिस तरह से गाना निकला है, उससे हम खुश हैं और हमने यात्रा का भरपूर आनंद लिया है। क्या कहें वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *