मनोरंजन

दिग्गज टॉलीवुड अभिनेता कृष्णा अस्पताल में हुए भर्ती

हैदराबाद, 14 नवंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। दिग्गज टॉलीवुड अभिनेता कृष्णा को सोमवार को सांस फूलने की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें तड़के करीब साढ़े तीन बजे गाचीबाउली के कॉन्टिनेंटल अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत स्थिर है लेकिन उन्हें तीन दिनों तक निगरानी में रखा जाएगा।

माना जाता है कि लोकप्रिय अभिनेता महेश बाबू के पिता कृष्णा को हल्का दिल का दौड़ा पड़ा है। फिर महेश बाबू की पत्नी नम्रता और परिवार के अन्य सदस्यों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। अनुभवी अभिनेता, जिनका पूरा नाम घट्टामननेनी शिव राम कृष्ण मूर्ति है, इस साल मई में 79 वर्ष के हो गए।

बीते दिनों के सुपरस्टार को सितंबर में अपनी पत्नी इंदिरा देवी की मृत्यु के बाद से उदास बताया गया है। जनवरी में, उन्होंने अपने बड़े बेटे रमेश बाबू को खो दिया। जैसे ही कृष्णा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर फैली, उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए हर तरफ से संदेश आने लगे। अपने पांच दशक के करियर में कृष्णा ने 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। 2009 में, उन्हें भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *