ओम प्रकाश राजभर का विवादित बयान, बोले- बीजेपी के बड़े हिन्दू नेताओं ने अपनी बेटी की शादी मुसलमानों से कराई

लखनऊ, 06 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक विवादित बयान दिया है। जिसकी वजह से राजनीतिक गलियारों में हल्ला मचा हुआ है। दरअसल, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने रविवार को ‘भारतीयों का डीएनए एक है’ वाला बयान दिया था। जिस पर अब ओम प्रकाश राजभर की टिप्पणी सामने आई है।

राजभर ने सीधे तौर पर भाजपा नेताओं को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी में जितने बड़े हिन्दू नेता है, उन्होंने अपनी बेटी-बहन की शादी किसी न किसी मुसलमान के बेटा से किया है, इसीलिए उनका डीएनए एक है, ये हिन्दू मुस्लिम को भड़का कर दंगा कराते है, लेकिन मुसलमानों से इनके पर्सनल रिश्ते अच्छे है।

गौरतलब है कि राष्ट्रीय मुस्लिम मंच द्वारा हिन्दुस्तानी प्रथम, हिन्दुस्तान प्रथम विषय पर आयोजित एक कार्यक्रम में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा था कि हिन्दू-मुस्लिम एकता की बात भ्रामक है क्योंकि वे अलग नहीं, बल्कि एक हैं। सभी भारतीयों का डीएनए एक है, चाहे वे किसी भी धर्म के हों। यदि कोई कहता है कि मुसलमानों को भारत में नहीं रहना चाहिए तो वह हिन्दू नहीं है। उन्होंने कहा था कि हम एक लोकतंत्र में हैं। यहां हिन्दुओं या मुसलमानों का प्रभुत्व नहीं हो सकता। यहां केवल भारतीयों का वर्चस्व हो सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *