‘मिली’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची रेखा ने देसी अवतार में ढाया कहर

मुंबई, 04 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। जान्हवी कपूर की फिल्म मिली चार नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की रिलीज से ठीक एक दिन पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें सारा अली खान, विक्की कौशल, अनन्या पांडे समेत कई सितारों ने शिरकत की। इन्हीं सितारों में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की दोस्त और दिग्गज अभिनेत्री रेखा भी थीं, जिन्होंने अपने लुक से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस दौरान रेखा बिलकुल देसी अवतार में नजर आईं। उन्होंने गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी पहनी हुई थी। बालों में गजरा , झुमके, लाल लिपस्टिक और सिंदूर लगाए वह बला की खूबसूरत नजर आईं। वहीं जान्हवी कपूर गोल्डन कलर के शरारा सूट में काफी इनोसेंट और क्यूट लग रही थीं। वीडियो में रेखा हैरानी और खुशी के साथ जाह्नवी को एकटक निहार रही हैं। इस दौरान वह उन्हें प्यार से गले भी लगा देती हैं। इसके बाद दोनों एक साथ कैमरे के सामने तस्वीरें भी खिंचवाती हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस रेखा के इस अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि मिली एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है । फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा फिल्म में मनोज पाहवा और अभिनेता सनी कौशल भी अहम भूमिका में होंगे।फिल्म में जान्हवी टायटल रोल मिली के किरदार में हैं। वहीं मनोज -मिली के पिता तो सनी कौशल मिली के बॉयफ्रेंड का रोल निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन मुथूकुची जेवियर ने किया है, जबकि स्क्रीन प्ले रितेश शाह का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *