मनोरंजन

अरुण विजय की फिल्म के लिए चेन्नई में बनाया गया लंदन जेल जैसा सेट

चेन्नई, 31 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अभिनेता अरुण विजय की मुख्य भूमिका वाली आगामी एक्शन एंटरटेनर फिल्म अच्छम एनबाथु इलैया के निर्माताओं ने अब फिल्म के लिए 3.5 करोड़ रुपये की लागत से एक विशाल सेट तैयार किया है। यूनिट के करीबी सूत्रों द्वारा किए गए दावों पर विश्वास किया जाए, तो सेट, जो लंदन की जेल जैसा दिखता है, चेन्नई के बिन्नी मिल्स में 2.5 एकड़ के भूखंड पर बनाया गया है।

यह फिल्म तब से ध्यान आकर्षित कर रही है जब से खबर आई थी कि अभिनेता अरुण विजय को लंदन में फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी। फिल्म की यूनिट ने इस साल सितंबर में लंदन में एक शेड्यूल शूट किया था। इस शेड्यूल के दौरान अरुण विजय के पैर में चोट लग गई।

अभिनेता, जो अपनी भूमिकाओं के लिए अपना 100 प्रतिशत देने के लिए जाने जाते हैं, ने फिल्म के

घायल पैर के साथ जिम में वर्कआउट करते हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, अरुण विजय ने कहा था, यह काफी निराशाजनक है जब आप अपना 100 प्रतिशत नहीं दे पा रहे हैं !! हैशटैग-ह्यअच्छम एनबाथु इलैया शूट के दौरान मेरे घुटने में चोट लगी।

कुछ दिनों बाद, उन्होंने एक और वीडियो डाला जिसमें वह जिम में पैर पर पट्टी के साथ वजन उठाते हुए दिखाई दे रहे थे। इसके बाद उन्होंने लिखा, जीवन के सबसे बड़े सबक दर्द से सीखे जाते हैं!! हैशटैग-अच्छम एनबाथु इलैया के एक्शन पैक्ड शेड्यूल के लिए तैयार।

अब, सूत्रों का कहना है कि अभिनेता तेजी से और ठीक हो रहे हैं। फिल्म में अभिनेत्री एमी जैक्सन और निमिषा सजयन मुख्य भूमिका में हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *