देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

मुख्यमंत्री शिंदे से मिले विवादित पूर्व पुलिस अधिकारी परमबीर सिंह

मुंबई, 14 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से गुरुवार देररात विवादित पूर्व पुलिस अधिकारी परमबीर सिंह ने मुलाकात की है। दोनों के बीच आधे घंटे तक चर्चा हुई। हालांकि इस मुलाकात का कोई आधिकारिक विवरण नहीं दिया गया है पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

परमबीर सिंह ने पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ रुपये प्रतिमाह वसूली का लक्ष्य देने का आरोप लगाया था। इसी वजह से अनिल देशमुख को गृहमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। इसके बाद सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अनिल देशमुख को गिरफ्तार किया था। इस समय अनिल देशमुख न्यायिक हिरासत में हैं। वह आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

इसके बाद परमबीर सिंह पर रंगदारी के मामले गोरेगांव पुलिस स्टेशन, मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन, ठाणे के नौपाड़ा पुलिस स्टेशन और कल्याण में दर्ज किए गए थे। परमबीर सिंह 30 जून को सेवानिवृत्त हो चुके हैं हैं। चर्चा है कि परमबीर सिंह क्लीन चिट पाने के लिए मुख्यमंत्री से मिले हैं। इससे पहले अवैध तरीके से फोन टेपिंग मामले में आरोपित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी रश्मि शुक्ला उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिली थीं। इसके बाद पुणे जिले की बंडगार्डेन पुलिस ने सेशन कोर्ट में रश्मि शुक्ला के मामले में क्लोजर रिपोर्ट पेश की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *