खेल

यू मुंबा की बड़ी जीत के साथ गुमान सिंह और जय भगवान चमके

बेंगलुरु, 11 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। रेडर्स गुमान सिंह और जय भगवान आज रात के स्टार खिलाडी थे क्योंकि यू मुंबा ने सोमवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 के मैच 10 में यूपी योद्धा को 30-23 से हराया। भगवान ने 6 अंक बटोरे, जबकि गुमान ने मैच में 5 अंक बनाए।

जय भगवान और गुमान सिंह ने अच्छी रेड से शुरुआत की और यू मुंबा ने 7वें मिनट में 5-2 से तीन अंकों की बढ़त बना ली। सुरिंदर सिंह के नेतृत्व में यू मुंबा रक्षा इकाई ने अपने अटैकर्स का साथ दिया और मुंबई टीम को आगे बढ़ने में मदद की। रिंकू ने सुरेंदर गिल के खिलाफ 14वें मिनट में शानदार टैकल किया जिससे यू मुंबा को 9-6 से बढ़त में रहने में मदद मिली। पहले हाफ के अंत में यू मुंबा ने आराम से 14-9 की बढ़त बना ली, जिससे भगवान ने कुछ रेड अंक हासिल किए।

सुरेंद्र गिल ने दूसरे हाफ के शुरुआती मिनटों में शानदार रेड की और यूपी योद्धा को 13-15 पर खेल में बनाए रखा। हालांकि, डिफेंडर किरण मगर और रिंकू ने सुनिश्चित किया कि मुंबई की टीम 17-13 से अपनी बढ़त बनाए रखे। आशीष ने 30वें मिनट में एक मल्टी-पॉइंट रेड की और यूपी योद्धा को मैट पर सिर्फ एक खिलाड़ी को रहने दिया। इसके तुरंत बाद, यू मुंबा ने परदीप नरवाल का सामना किया और 23-17 से भारी बढ़त लेने के लिए ऑल आउट किया। यू मुंबा रक्षा इकाई ने शीर्ष फॉर्म का प्रदर्शन जारी रखा और मुंबई ने 36 वें मिनट में 28-18 पर 10 अंकों की बढ़त हासिल की।

यू मुंबा के रेडर्स ने अंतिम कुछ मिनटों में सावधानी से कदम रखा और टीम ने अंततः एक व्यापक जीत से मैच को समाप्त किया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *