सिजू विल्सन की पत्नी ने पाथोनपथम नूतंदु की रिलीज पर खुशी जताई

चेन्नई, 08 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। मलयालम अभिनेता सिजू विल्सन की पत्नी श्रुति विजयन ने अपने पति को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं देते हुए एक भावनात्मक पोस्ट लिखा है। सिजू विल्सन 19वीं सदी के पीरियड ड्रामा पाथोनपथम नूटंडु में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

वीर योद्धा और समाज सुधारक अरत्तुपुझा वेलायुधा पनिकर पर बनी यह फिल्म गुरुवार को ओणम के लिए रिलीज हुई।

श्रुति ने इंस्टाग्राम पर लिखा, आखिरकार, दो साल के इंतजार के बाद बड़ा दिन आ गया। मुझे वह दिन याद है जब आपने विनयन सर से मिलने के बाद मुझे फोन किया था ..श्रुति, यह एक बहुत बड़ी फिल्म है .. एक ऐतिहासिक फिल्म मैं हमेशा से करना चाहता था। नई चीजें सीखने का यह एक शानदार मौका है और मैं इसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं।

अभिनेत्री ने आगे कहा, उस दिन से आज तक सिजू विल्सन, मैंने तुम्हारी आंखों में चिंगारी देखी है और तुमने इसे अब तक जाने नहीं दिया है। मैंने तुम्हें एक जानवर की तरह प्रशिक्षण लेते देखा है। इतनी मेहनत करने के बाद भी अगले दिन आपकी ऊर्जा हमेशा उच्च बनी रहती है।

आपको हर दिन गर्व के साथ बढ़ते हुए देखकर बहुत खुशी हुई। इस फिल्म को अपने जीवन की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक के रूप में जाने दें और जैसा कि आप जानते हैं कि मेहर आपको सबसे ज्यादा प्यार करती है। वह इस पूरी यात्रा में हमारे साथ थी। आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है।

ऑल द वेरी बेस्ट अप्पा। पाथोनपथम नूटंडु की टीम को आठ सितंबर को रिलीज करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, मेरे जन्मदिन पर इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं! यिप्पी!

अभिनेत्री ने अपनी बात खत्म करते हुए लिखा, अरत्तुपुझा वेलायुधा पणिकर और सभी महान पात्रों को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार है। पाथोनपथम नूटंडु के बड़े दल को शुभकामनाएं। इस सीजन में आप सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं, खुशियां और वह सब कुछ दें जो आप चाहते हैं! हैप्पी ओणम!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *