तंजील खान ने पाक रैपर हाशिम नवाज के साथ पासबान के लिए बनाई जोड़ी

मुंबई, 08 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। गायक-गीतकार-कंटेंट निर्माता तंजील खान ने पाकिस्तानी रैपर हाशिम नवाज के साथ पासबान नामक एक नए गाने के लिए हाथ मिलाया है। पासबान उर्दू शब्द है जिसका हिंदी मतलब है रक्षक।

तंजील ने पहले अपने पहले एल्बम दास्तान के आठवें ट्रैक के रूप में पासबान को रिलीज करने की योजना बनाई थी, लेकिन बाद में उन्होंने इसे एक स्टैंडअलोन ट्रैक के रूप में रिलीज करने का फैसला किया।

गाने के लॉन्च से पहले अपने उत्साह को साझा करते हुए, तंजील ने कहा, पासबान एक बहुत ही खास गाना है और मैं इसे सुनने के लिए अपने दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता। यह गाना बहुत पहले बनाया गया था, लेकिन यह लंबे समय से मेरे गाने के बैंक में था। क्योंकि यह अधूरा लगा और इसने मुझे यह एहसास दिलाया कि इसके लिए उस अतिरिक्त तत्व की आवश्यकता है।

उन्होंने आगे कहा, और बिल्कुल सही समय पर, मेरे भाई और सीमा पार से प्रसिद्ध रैपर, हाशिम नवाज बचाव में आए और इस गीत में अपनी कविता को जोड़ा। पासबान में उदासी का भाव है। हाशिम के लिए, तंजील के साथ काम करना खुशी की बात है।

सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, उन्होंने कहा, तंजील ने मुझे गीत के पीछे का विचार सुनाया, और इससे मुझे इसमें अपना स्पर्श जोड़ने में मदद मिली। यह गीत, जैसा कि नाम से पता चलता है, एक उदास यात्रा के लिए एक रक्षक के रूप में कार्य करता है। हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शकों को इसे सुनने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में आया है।

अतीत में, तंजील ने अर्जुन कानूनगो और अकासा जैसे अन्य कलाकारों के साथ भी सहयोग किया है। पासबान सभी म्यूजिक प्लेटफॉर्म और यूट्यूब पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *