मनोरंजन

रजनीकांत ने की नचतिराम नगरगीराधु के लिए निर्देशक पा रंजीत की तारीफ

चेन्नई, 05 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। तमिल अभिनेता रजनीकांत ने निर्देशक पा रंजीत को उनकी हाल ही में रिलीज हुई तमिल फिल्म नचतिराम नगरगीराधु के लिए बधाई देते हुए कहा है कि यह फिल्म उनका अब तक का सबसे अच्छा काम है।

रजनीकांत को काला में निर्देशित करने वाले रंजीत ने ट्विटर पर लिखा, मैं सुपरस्टार रजनीकांत सर के द्वारा की गई तारीफ से खुश हूं, उन्होंने नटचतिराम नगरगीराधु को देखने के बाद सराहना की है। यह आपका सबसे अच्छा काम है। निर्देशन, लेखन, कलाकारों की कास्टिंग, कला, सिनेमैटोग्राफी, संगीत, अब तक सटीक शब्द हैं जो उन्होंने उद्धृत किए हैं। धन्यवाद सर।

रजनीकांत अकेले नहीं हैं जिन्होंने फिल्म के लिए रंजीत की तारीफ की है। अभिनेत्री गायत्री ने भी ट्विटर पर फिल्म और इसके निर्देशक की प्रशंसा की। उन्होंने ट्वीट किया, नचतिराम नागरगीराधु ने मुझे हंसाया, क्रोधित किया, आंसू निकाले, सवाल किया कि चीजें वैसी क्यों हैं! यह दृश्य.. और फिल्म, आप महसूस करते हैं, यह कला और कलाकार ही हैं जो आपका विचार बदल सकते हैं! आगे उन्होंने लिखा, कला के इस जादू के लिए धन्यवाद पा रंजीत। पूरी टीम को बधाई! अर्जुन (कलैयारासन) का चरित्र इतना वास्तविक है! बहुत खुशी हुई!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *