खेल

फखर जमां के सपोर्ट में उतरे शादाब खान, कहा- क्रिकेट में अच्छे-बुरे दिन आत हैं

दुबई, 05 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। भारत के खिलाफ फखर जमां के लिए रविवार को खेला गया मैच ऐसा रहा, जो वह भुलाना चाहेंगे। भले पाकिस्तान ने पांच विकेट से जीत दर्ज की हो, लेकिन फखर जमां की गलतियां पाकिस्तान को काफी भारी पड़ सकती थीं। फील्डिंग के दौरान फखर जमां ने टीम इंडिया को करीब आठ रन गिफ्ट किए थे।

आखिरी दो गेंदों पर उनके पास चौके बचाने का मौका था और एक गेंद पर तो कैच लेने का भी मौका था, लेकिन वह सभी मौके गंवा बैठे, जिसके बाद उनकी जमकर ट्रोलिंग हो रही है। पाकिस्तान के उप-कप्तान शादाब खान ने फखर के सपोर्ट में एक ट्वीट किया है।

शादाब ने ट्विटर पर लिखा, ‘क्रिकेट में अच्छे-बुरे दिन आते हैं। कभी आप का दिन होता है और कभी नहीं। एक टीम के तौर पर सब पूरी कोशिश करते हैं। फखर जमां का कल दिन नहीं था, आगे वह मैच विनर होगा। ये ही क्रिकेट है। हम एक टीम के तौर पर जीतते हैं और हारेंगे भी एक टीम के तौर पर।’

पाकिस्तान ने रविवार को टीम इंडिया को पांच विकेट से हराया। भारत और पाकिस्तान दोनों को अपने बचे हुए दो मैच अफगानिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ खेलने हैं। भारत को अब फाइनल की रेस में बने रहने के लिए दोनों मैच जीतने ही होंगे। भारत को अगला मैच 6 सितंबर को श्रीलंका के खिलाफ खेलना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *