मनोरंजन

मडगांव एक्सप्रेस से निर्देशन की शुरूआत करेंगे कुणाल खेमू

मुंबई, 31 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू वह हैं जिन्हें दर्शकों ने सेल्युलाइड पर बड़े होते देखा है। अभिनेता अब फिल्म मडगांव एक्सप्रेस के साथ अपने निर्देशन की शुरूआत करने के लिए तैयार हैं।

अभिनेता ने जख्म, राजा हिंदुस्तानी और हम हैं राही प्यार के जैसी फिल्मों में एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया, और कलयुग, गो गोवा गॉन, ढोल और कई फिल्मों में सुर्खियों में रहे।

कुणाल ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर ट्विटर पर अपने निर्देशन की शुरूआत की खबर अपने प्रशंसकों के साथ साझा की क्योंकि उन्होंने फिल्म की घोषणा का पोस्टर लगाया था।

उन्होंने लिखा, गणपति बप्पा मोरिया। जैसा कि सभी अच्छी चीजें उनके नाम से शुरू होती हैं, मैं इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए बेहतर दिन नहीं सोच सकता।

फिल्म की यात्रा को अपने दिमाग में एक विचार से एक विशेषता बनने तक एक साथ जोड़ते हुए, उन्होंने आगे लिखा, यह मेरे दिमाग में एक विचार के साथ शुरू हुआ जो एक सपने में विकसित हुआ जो मेरी उंगलियों से मेरे लैपटॉप पर शब्दों में बह गया और अब यह बन रहा है सिल्वर स्क्रीन के रास्ते पर एक वास्तविकता।

उन्होंने एक्सेल एंटरटेनमेंट के निर्माता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रति भी आभार व्यक्त किया।

उन्होंने उल्लेख किया, मेरी पटकथा और मेरी ²ष्टि पर विश्वास करने और सिनेमा की दुनिया में इस रोमांचक यात्रा पर मेरे साथ साझेदारी करने के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट में रितेश, फरहान और रुचा को बहुत-बहुत धन्यवाद। आपका आशीर्वाद और गणपति बप्पा का आशीर्वाद। पेश है मडगांव एक्सप्रेस। फिल्म के प्लॉट और रिलीज की तारीख का विवरण फिलहाल गुप्त रखा गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *