कटरीना कैफ ने दिखाई ‘स्वीट होम’ की झलक, घर की तस्वीरों से ज्यादा डबल डायमंड मंगलसूत्र पर अटकी नजर

मुंबई, 05 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के साथ-साथ उनके नए घर को लेकर भी खूब चर्चा रही है। अब कटरीना ने खुद इस घर के अंदर की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिनमें अंदर का डेकोरेशन और इंटीरियर के साथ-साथ ऐक्ट्रेस का कोजी अंदाज भी नजर आ रहा है। दिलचस्प है कि फैंस की नजर घर के अंदर की तस्वीरों से ज्यादा उनके मंगलसूत्र पर अटक रही है। कटरीना का यह डायमंड मंगलसूत्र शादी के वक्त भी चर्चा में आया था।

कटरीना ने अपने घर के अंदर की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में कुछ लिखा नहीं है, लेकिन इस पोस्ट के साथ उन्होंने घर और ग्रीन हार्ट वाली इमोजी शेयर की है। जाहिर है अपने इस नए होम स्वीट होम में वह अपनी शादीशुदा लाइफ को काफी इंजॉय कर रही हैं। वैसे कटरीना के मंगलसूत्र की चर्चा हो रही है तो बता दें कि इसमें खास क्या है। दरअसल इन दिनों फैशन में सिंगल डायमंड स्टोन वाला मंगलसूत्र चल रहा है, जबकि कटरीना ने इससे अलग डबल डायमंड स्टोन वाले मंगलसूत्र को चुना। जाहिर तौर पर अब उन्होंने एक नए ट्रेंड की शुरुआत की है।

इन तस्वीरों में कटरीना ने स्वेटर पहन रखा है। यूं तो मुंबई ऐसा शहर है जहां ठंड की मार कभी नहीं पड़ती, लेकिन समंदर की लहरों से सटे उनका यह नया घर काफी हवादार है, जहां संभव है कि स्वेटर की जरूरत भी पड़ती हो। इन तस्वीरों में पीछे शेल्फ पर मौजूद डेकोरेशंस, फर्नीचर और सीलिंग के डिजाइंस भी कैप्चर हैं।

बता दें कि कटरीना और विक्की कौशल के इस नए घर की चर्चा तब से शुरू है, जब दोनों शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे थे। विक्की और कैट ने जुहू किनारे मौजूद इस राज महल बिल्डिंग का फ्लैट किराए पर लिया है, जिसके लिए वह हर महीने काफी मोटी रकम चुका रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और कटरीना का यह नया घर 5 हजार स्कॉयर फीट में है, जिसके किराए की कीमत लगभग 8 लाख रुपये बताई जा रही है। विक्की ने यह घर 5 साल के लिए लिया है, जिसके लिए उन्होंने 1.75 करोड़ रुपये सिक्यॉरिटी अमाउंट भी दिया है। ये एक सी-फेसिंग बिल्डिंग है, जिसमें लग्जरी सुविधाएं भी हैं। हाल ही विक्की और कटरीना के इस लग्जरी अपार्टमेंट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इससे पहले भी कटरीना ने अपने नए घर रे अंदर की एक झलक क्रिसमस पर शेयर की थी।

बता दें कि इसी बिल्डिंग में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का भी अपना फ्लैट है। अनुष्का ने कटरीना और विक्की को शादी की बधाई देते हुए इस बात की खुशी जाहिर की थी कि कपल जल्द ही अपने इस घर में आएंगे और इससे पहले तक जो लगातार कंस्ट्रक्शंस की आवाज उन्हें परेशान कर रही थी उससे उन्हें अब आजादी मिल जाएगी। दरअसल इस अपार्टमेंट में उनके फ्लैट का काम हाल ही पूरा हुआ है। कटरीना और विक्की की शादी वाले दिन तक करीब 40 मजदूर तड़के 4 बजे तक काम करते रहे थे, जिसका शोर अनुष्का के घर तक आ रहा था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *