मनोरंजन

फिल्म ‘काला’ के ऑडिशन पर बोले बाबिल खान: मैं बहुत निराश था

मुंबई, 30 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल ने कहा कि पिता के निधन की वजह से अन्विता दत्त की फिल्म ‘काला’ के ऑडिशन के दौरान वे गहरी निराशा महसूस कर रहे थे। भारत के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक, इरफान खान का एक कैंसर के कारण 2020 में निधन हो गया था।

नेटफ्लिक्स के फिल्म्स डे कार्यक्रम में सोमवार को, बाबिल ने कहा कि वह ‘काला’ की स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले ही इसमें काम करना चाहते थे, लेकिन वह ”निराश” थे क्योंकि ऑडिशन के दौरान उनके पिता का निधन हो गया था।

उन्होंने कहा, “मेरे एक करीबी दोस्त अन्विता के सहायक रहे हैं और इससे पहले कि मैं स्क्रिप्ट पढ़ता, मैं फिल्म करना चाहता था। मेरे पास इसके बारे में कभी दूसरा विचार नहीं था और मैं ऑडिशन के लिए तैयार था। यह वह समय था जब बाबा का निधन हो गया था और मैं टूट गया था, कमजोर हो गया था तथा बहुत निराश था।”

अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा, “जब मैं क्लीन स्लेट (निर्माता हाउस) फिल्म्ज़ पहुंचा, तो उन्होंने मुझे बहुत सांत्वना दी और सुरक्षित महसूस कराया। मैं कुछ सामान के साथ आया था और बहुत डरा हुआ था। दत्त ने मेरा बहुत ख्याल रखा। मैं उन्हें ठीक से धन्यवाद नहीं दे सकता। जिस तरह से उन्होंने मुझे गले लगाया, वह अनमोल था।”

तृप्ति डिमरी अभिनीत, ‘काला’ “मां के प्यार के लिए तरसती बेटी की दिल तोड़ने वाली कहानी” पर आधारित है। साल 2020 में आई फिल्म “बुलबुल” की अभिनेत्री अनविता दोबारा ओटीटी मंच नेटफ्लिक्स पर नज़र आएंगी। दरअसल नेटफ्लिक्स एक ‘ओवर द टॉप’ (ओटीटी) मंच है, जो इंटरनेट के माध्यम से वीडियो व अन्य डिजिटल सामग्री (कंटेंट) उपलब्ध कराता है।

मीडिया से बातचीत के दौरान, अन्विता ने उस समय को याद किया जब वह पहली बार बाबिल से मिली थीं। तब बाबिल 14 साल के थे। अन्विता ने कहा कि ऑडिशन देखते ही उन्हें पता चल गया था कि उन्होंने ‘जगन’ को ढूंढ लिया था। फिल्म में बाबिल के किरदार का नाम जगन है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *