देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

महंगाई और बेरोजगारी पर सवाल पूछती रहेगी कांग्रेस : गौरव वल्लभ

नई दिल्ली, 29 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस मोदी सरकार से महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर सवाल पूछती रहेगी।

वल्लभ ने सोमवार को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित एक प्रेसवार्ता में कहा कि देश में महंगाई और बेरोजगारी पर जो भी आवाज उठा रहा है, केन्द्र सरकार उसे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केन्द्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) से परेशान कराने लगती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बिना परवाह किए लगातार इन मुद्दों पर आवाज उठाती रही है।

वल्लभ ने कहा कि चार सितंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई और बेरोजगारी के विरुद्ध हल्ला बोल रैली का आयोजन किया जाएगा। इस रैली को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे। वल्लभ ने कहा कि आज कांग्रेस इन मुद्दों पर 22 शहरों में प्रेसवार्ता कर रही है।

उन्होंने कहा कि डीजल,पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं जबकि अंतरराष्ट्रीय बाजार में इनके दामों में कमी आई है। देश में पहली बार हुआ है जब किसी सरकार ने आटा, दही आदि पर जीएसटी लगाई है।

उल्लेखनीय है कि महंगाई के खिलाफ 04 सितंबर को होने वाली ‘हल्ला बोल रैली’ के लिए दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने मिस कॉल नंबर 9625777907 जारी किया। इस नंबर पर महंगाई और बेरोजगारी से परेशान लोगों को मिस कॉल करने के लिए दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने अनुरोध किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *