देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

बिहार में बेलगाम हो गए हैं अपराधी : रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली, 18 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में महागठबंधन की नई सरकार के गठन के बाद अपराधी बेलगाम हो गए हैं। राज्य में डर का माहौल शुरू हो गया है और अपराधी बेखौफ हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से सवाल करते हुए कहा कि नीतीश बाबू बिहार को कहां ले जा रहे हैं।

प्रसाद ने यहां आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बिहार में सरकार बदलते ही अपराधी बैखौफ हैं। उन्हें पता चल गया है कि पुलिस कार्रवाई नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि राज्य में नई सरकार के आने के बाद से पुलिस दबाव में आ गई है।

वरिष्ठ नेता ने कहा कि बीते बुधवार को बिहार की राजधानी पटना में अज्ञात अपराधियों ने एक छात्रा को गोली मारी। छात्रा को उस वक्त गोली मारी गई जब वह कोचिंग से घर लौट रही थी। उन्होंने कहा कि यह मामला बेउर थाना क्षेत्र के सिपारा इलाके का है। गोली लगने से लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गई है और उसका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि हाल ही में सेना के जवान को भी गोली मारी गई है। बिहार में अपराधी बेखौफ हैं और जनता में डर का माहौल व्याप्त हो रहा है। रविशंकर ने कहा कि भाजपा बिहार की जनता के साथ मजबूती से खड़ी है और राज्य में कानून-व्यवस्था की गिरती हालत को लेकर सड़कों पर संघर्ष करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *