मनोरंजन

जुग-जुग जियो की सफलता के बाद वेकेशन मनाने निकलीं कियारा आडवाणी

मुंबई, 30 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर वरुण धवन की फिल्म जुग जुग जियो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी चल रही है। फिल्म की कामयाबी को लेकर पूरी टीम काफी उत्साहित है।

फिल्म की सफलता के बाद कियारा वेकेशन मनाने के लिए निकल गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर वेकेशन पर जाने की तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें वह प्लेन में खिड़की वाली सीट पर बैठी हैं और उनके हाथ में जूस का ग्लास है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-इस छुट्टी की बहुत जरूरत थी।

फिल्म जुग जुग जियो की कमाई की बात करें तो फिल्म की शुरुआत उम्मीद के मुताबिक ही रही और वीकेंड पर फिल्म की कमाई में तेजी दर्ज की गई। फिल्म ने रिलीज के दिन 9.28 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके बाद वीकेंड पर इसकी कमाई में बढ़त हुई और शनिवार को फिल्म ने 12.55 करोड़ रुपये की कमाई की, रविवार को फिल्म ने 15.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। सोमवार को फिल्म ने करीब 4.80 करोड़ रुपये कमाए थे। उम्मीद की जा रही है कि दूसरे वीकेंड पर भी फिल्म की कमाई में बढ़त देखने को मिलेगी।

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फुल ऑन फैमिली ड्रामा है। फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी पति-पत्नी के रोल में हैं जबकि अनिल कपूर और नीतू कपूर फिल्म में वरुण के पेरेंट्स का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि पिता और बेटे दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं हैं और अपनी पत्नियों से तलाक लेना चाहते हैं। फिल्म में भरपूर कॉमेडी है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी अहम भूमिकाओं में हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ykhij,lhj,lhi