देश दुनिया

चंद्रपुर जिले के अजयपुर में दो ट्रक की टक्कर के बाद लगी आग, नौ लोगों की मौत

मुंबई, 20 मई (ऐजेंसी सक्षम भारत )। चंद्रपुर जिले में स्थित अजयपुर क्षेत्र में मुख्य सड़क पर रिवरव्यू के पास बीती रात में लकड़ी से लदे ट्रक और डीजल टैंकर की आमने-सामने टक्कर होने के बाद आग लग गई जिसमें जलकर 9 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में दोनों वाहनों के चालक समेत 7 मजदूर शामिल हैं।

 

पुलिस के अनुसार गुरुवार को देर रात लकड़ी से लदा ट्रक चंद्रपुर की ओर जा रहा था। उसी समय चंद्रपुर से आ रहे डीजल टैंकर की अजयपुर के पास टक्कर होने के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। लकड़ी से लदे ट्रक में चालक सहित कुल 9 लोग तथा डीजल टैंकर में चालक सहित 6 मजदूर सवार थे। इस घटना में लकड़ी से भरे ट्रक के ड्राइवर अक्षय सुधाकर डोंगरे (30), मजदूर प्रशांत मनोहर नागराले (28), कालू प्रल्हाद टीपल (35), माईपाल आनंदराव मडचापे (24), बालकृष्ण तुकाराम तेलंग (40), साईनाथ बापूजी कोडापे (35), संदीप रवींद्र अतराम, हफीज खान (38) और संजय पाटिल (35) की मौत हो गई। डीजल टैंकर में सवार चालक सहित 6 मजदूर बाल-बाल बच गए हैं।

 

पुलिस के अनुसार इस हादसे के बाद पूरी सड़क पर आग फैलने से चंद्रपुर मार्ग पर यातायात बाधित हो गया। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी रही। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। साथ ही चंद्रपुर, बल्लारशाह, सीटीपीएस चंद्रपुर, पोम्भुरना से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गईं। आज भी सुबह नौ बजे तक डीजल टैंकर जलता रहा और इसके बाद फायर ब्रिगेड के जवानों ने आग पर काबू पाया। अजयपुर पुलिस स्टेशन की टीम ने शुक्रवार को सुबह सभी शवों को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *