मनोरंजन

‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया नया रिकॉर्ड, ‘दंगल’ को पछाड़ते हुए बनीं दूसरी सबसे जयादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म

मुंबई, 05 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश इन दिनों अपनी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को लेकर चर्चा में बनें हुए हैं। यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ कमाई के मामले में हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है। इस फिल्म केा रिलीज हुए महज 20 दिन ही हुए हैं। ऐसे में इस फिल्म ने कई भाषाओं में बेहतरीन कमाई की है। वहीं अब यश की इस फिल्म ने आमिर खान की ‘दंगल’ को भी टक्कर दे रही है। कमाई के मामले में यश स्टारर ये ‘केजीएफ चैप्टर 2’ दूसरी सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। आइए जानते हैं अबतक इस फिल्म ने कितने की कमाई की है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए के जरिए बताया गया है कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को पीछे छोड़ते हुए अब दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई हैं। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ हिंदी ने मार्च के शुरू में 400 करोड़ की ओर शानदार कामई की। वहीं तीसरे सप्ताह के शुक्रवार को 4.25 करोड़, शनि 7.25 करोड़ , रवि 9.27 करोड़, सोम 3.75 करोड़, मंगल 9.57 करोड़, बुध 8.75 करोड़ यानी अबतक कुल: ₹391.65 करोड़ की धुंआधार कमाई की है।

आपको बता दें कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में अभिनेता यश के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त और अभिनेत्री रवीना टंडन भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में इन दोनों कलाकारों की एक्टिंग को भी खूब पसंद किया जा रहा है। केजीएफ का पहला चैप्टर साल 2018 में आया था। इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस दर्शकों को काफी प्यार मिला था। जिसके बाद से केजीएफ चैप्टर 2 का दर्शक इंतजार कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *