मनोरंजन

करण जौहर के साथ विवाद पर बोले कार्तिक आर्यन, -लोग बात का बतंगड़ बनाते हैं’

मुंबई, 05 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। पिछले साल बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और निर्माता-निर्देशक करण जौहर अपनी विवाद को लेकर सुर्खियों में थे। करण जौहर ने अनप्रोफेशनल रैवया बताते हुए अभिनेता को अपनी फिल्म दोस्ताना 2 से निकाल दिया था। जिसके बाद यह खबर काफी समय तक सुर्खियों में रही थी। अब अपने प्रोफेशनल रवैये को लेकर कार्तिक आर्यन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने निजी जिंदगी के अलावा फिल्मी करियर को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि क्या इंडस्ट्री के लोगों के साथ उनके मतभेद उन्हें महंगा पड़ सकता है क्योंकि वह फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं ? इस सवाल का उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया।

अभिनेता ने कहा, ‘मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करता हूं। इस पर मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा। मेरी (फिल्में) लाइन-अप को देखिए। कार्तिक आर्यन से उन अफवाहों के बारे में भी पूछा गया जिनके बारे में फिल्म इंडस्ट्री के कुछ अंदरूनी लोग उनके खिलाफ लॉबी बना रहे थे। इस पर उन्होंने कहा, ‘क्या होता है, कभी-कभी, लोग ‘बात का बतंगड़’ बनाते हैं। इससे ज्यादा कुछ नहीं है। किसी के पास इतना समय नहीं है। हर कोई सिर्फ काम करना चाहता है, अच्छा काम करो। इसके अलावा, बातें सिर्फ अफवाहें हैं।’

हालांकि इस दौरान कार्तिक आर्यन ने खुलकर करण जौहर का नाम नहीं लिया। गौरतलब है कि पिछले साल धर्मा प्रोडक्शंस ने अपनी निर्माणाधीन फिल्म दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन की छुट्टी कर दी थी। इसके पीछे कार्तिक के अप्रोफेशनल रवैये को जिम्मेदार बताया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि धर्मा प्रोडक्शंस ने कार्तिक के साथ कभी काम न करने का फैसला किया है।

इतना ही नहीं कहा यह भी गया कि फिल्म को लेकर क्रिएटिव डिफरेंसेज और जाह्नवी कपूर से मतभेद भी कार्तिक आर्यन के बाहर होने की वजह बने थे। कार्तिक फिल्म को लेकर ढुलमुल रवैया अपना रहे थे। उन्होंने सिर्फ 20 दिन फिल्म की शूटिंग गोवा में की थी। इसके बाद राम माधवानी की फिल्म धमाका में बिजी हो गए थे, जिसने करण को नाराज कर दिया था। करण ने कोविड-19 सिचुएशन की वजह से कार्तिक को कुछ नहीं कहा, मगर जब उन्होंने धमाका की शूटिंग की तो करण से बर्दाश्त नहीं हुआ। जिसके बाद उन्होंने फिल्म से निकालने का फैसला किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *