खेल

आईपीएल बायो-बबल के लिए एमआई होटल में शामिल होने पर तेंदुलकर को सुखद आश्चर्य

मुंबई, 25 मार्च (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 से पहले मुंबई इंडियंस को मजबूती मिली है, क्योंकि यहां क्रिकेट के दिग्गज टीम के विशेष रूप से स्थापित बायो-सिक्योर बबल एमआई एरिना का दौरा कर रहे हैं। तेंदुलकर, जो फ्रेंचाइजी के मेंटर हैं, ने शहर के एक होटल में बायो-सिक्योर बबल में शामिल होने के बाद खिलाड़ियों के साथ बातचीत की।

मुंबई इंडियंस इस समय बायो-सिक्योर बबल में है, क्योंकि वे अपने छठे खिताब की तलाश में प्रतियोगिता में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। दस्ते ने नवी मुंबई में रिलायंस की जियो इंटरनेशनल सुविधा में कुछ भारी-भरकम अभ्यास सत्र किए हैं। तेंदुलकर को भी एक सुखद आश्चर्य हुआ, जब उन्होंने बायो-सिक्योर बबल में शामिल होने से पहले होटल में आइसोलेशन के लिए चेक इन किया।

होटल में उनके क्रिकेट करियर की पूरी टाइमलाइन थी, 1988 से शुरू होकर जब उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में कदम रखा, फिर टीम इंडिया में उनके प्रवेश तक। तेंदुलकर ने होटल द्वारा की गई सभी व्यवस्थाओं का एक वीडियो डाला, क्योंकि इसमें सचिन के 1995 में अंजलि से उनकी शादी जैसे कई व्यक्तिगत अवसरों की तस्वीरें शामिल थीं। बिस्तर पर तेंदुलकर की तस्वीर के साथ एक तकिया था।

मास्टर ब्लास्टर ने वीडियो में व्यवस्थाओं को रिकॉर्ड करते हुए कहा, जब मैंने कमरे में प्रवेश किया तो मैंने यही देखा। उन्होंने होटल के कर्मचारियों को धन्यवाद दिया। 2008 से 2011 के आईपीएल संस्करणों तक मुंबई इंडियंस का नेतृत्व करने वाले क्रिकेट के दिग्गज, आईपीएल 2022 में टीम के थिंक टैंक का हिस्सा होंगे। वह खिलाड़ियों से बातचीत और मार्गदर्शन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *