खेल

अपनी टीम पर बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं : एड्रियन लुना

पणजी, 16 मार्च (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। केरला ब्लास्टर्स एफसी के मिडफील्डर एड्रियन लुना को अपनी टीम के प्रदर्शन पर बहुत गर्व है। केरला ने लीग चरण के विजेता जमशेदपुर एफसी को कुल मिलाकर 2-1 से हराया और 2016 के बाद पहली बार इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के फाइनल के लिए क्वालीफाई किया।

मंगलवार रात वास्को डे गामा स्थित तिलक मैदान स्टेडियम में खेले गए पहले सेमीफाइनल के दूसरे चरण में केरला ने जमशेदपुर एफसी को 1-1 के ड्रा पर रोक दिया। इस कारण केरला के पक्ष में दो चरणों वाले सेमीफाइल का औसत 2-1 रहा और केरल की टीम फाइनल में प्रवेश करने में सफल रही। मैच में पहला गोल 18वें मिनट में आया, जब कप्तान एड्रियन लुना ने केरला ब्लास्टर्स को 1-0 की शुरुआती बढ़त पर ला दिया। 50वें मिनट में प्रणय हल्दर ने हैडर से गोल करके जमशेदपुर को 1-1 की बराबरी पर ला दिया और यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ।

लुना ने मैच के बाद कहा, “मैं बहुत खुश हूं और अपनी टीम पर बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार हम फाइनल में पहुंचे। उम्मीद है कि हम फाइनल जीत सकते हैं।” यह पूछे जाने पर कि वह फाइनल में किसका सामना करना चाहेंगे, 29 वर्षीय मिडफील्डर ने कहा, “मुझे परवाह नहीं है। यह एक फाइनल है, अगर आप ट्रॉफी जीतना चाहते हैं तो आपको सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ खेलना होगा और हम इसके लिए तैयार है।” बता दें कि जमशेदपुर के खिलाफ मुकाबले में केरला के लिए गोल दगाने वाले कप्तान एड्रियन लुना को हीरो ऑफ द मैच अवार्ड से नवाजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *